छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बेमेतरा के भद्रकाली तालाब में दो युवक डूबे, एक की मौत दूसरा बचा - Bemetara pond accident

Two youth drowned बेमेतरा में अंतिम संस्कार कार्यक्रम में शामिल होने के बाद तालाब में नहाने के बाद दो युवक हादसे का शिकार हो गए. इसमें एक युवक की तालाब में डूबकर मौत हो गई.

Two youth drowned
बेमेतरा के भद्रकाली तालाब में दो युवक डूबे (ETV Bharat Chhattisgarh)

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jun 3, 2024, 7:15 PM IST

बेमेतरा:बेमेतरा के भद्रकाली तालाब में अंतिम संस्कार कार्यक्रम में शामिल होने आए 2 युवक डूब गए. डूबने के कारण एक युवक की मौत हो गई.जबकि दूसरे युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.जहां युवक का इलाज जारी है.बताया जा रहा है कि दोनों युवक तालाब के गहरे वाले हिस्से में चले गए थे.दोनों ही युवकों को तैरना नहीं आता था.

दूसरा युवक अस्पताल में भर्ती (ETV Bharat Chhattisgarh)

गहराई वाले हिस्से में चले गए थे युवक :आपको बता दें कि सोमवार को बेमेतरा में अंतिम संस्कार कार्यक्रम में शामिल होने गए 18 वर्षीय युवक दीप निर्मलकर की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि एक अन्य नाबालिग हिमांशु निर्मलकर भी तालाब के गहराई वाले हिस्से में चला गया था.लेकिन वापस लौटने में दिक्कत हुई.इस दौरान युवक ने तालाब का काफी सारा गंदा पानी पी लिया.युवक को डूबता हुआ देखकर अन्य लोग भी उसे बचाने के लिए तालाब में कूद गए.गनीमत रही की वक्त रहते युवक को बचा लिया गया.तालाब से बाहर लाने के बाद ग्रामीणों ने युवक के पेट से गंदा पानी बाहर निकाला.इसके बाद उसे तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया.


सिटी कोतवाली पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुटी :वहीं घटना के संबंध जानकारी मिलने के बाद सिटी कोतवाली थाना की पुलिस ने मर्ग कायम जांच शुरू की है. घटना के बाद बीजेपी नेता विजय सिन्हा ने जिला अस्पताल पहुंचकर मृतक के परिजनों से मुलाकात की.इस दौरान घटना के बाद अस्पताल में भर्ती हुए युवक का हालचाल जाना.

नौतपा में जमकर तपा बलरामपुर, हीटवेव और उमस से लोग परेशान, बेसब्री से मानसून का इंतजार - Heat increased in Balrampur
मानसून के बादल जल्द पहुंचेंगे छत्तीसगढ़, आज हीट वेव का अलर्ट, कल हो सकती है बारिश - MONSOON UPDATE
मानसून से पहले हीट वेव का कहर, 31 मई और 1 जून को दिन रात चलेगी गर्म हवाएं, ऑरेंज और येलो अलर्ट जारी - MONSOON UPDATE

ABOUT THE AUTHOR

...view details