राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 28, 2024, 2:59 PM IST

ETV Bharat / state

दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर हादसा, ट्रेलर की टक्कर से दो युवकों की मौत

Accident on Delhi Mumbai Expressway अलवर में दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर एक ट्रेलर ने दूसरे ट्रेलर को टक्कर मार दी. हादसे में दो युवकों की मौत हो गई है.

दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर हादसा
दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर हादसा

अलवर. दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर राजगढ़ थाना क्षेत्र में आगे चल रहे ट्रेलर को पीछे से दूसरे ट्रेलर ने टक्कर मार दी. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. हादसे की सूचना पर रामगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया. इसके बाद पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

मृतक के चाचा इमरान ने बताया कि सत्तार (27) निवासी घाटा फिरोजपुर झिरका का निवासी था. वह अपने सहयोगी के साथ फिरोजपुर से गुजरात जा रहा था. इस दौरान एक्सप्रेस-वे पर रामगढ़ के पियान के पास आगे चल रहे ट्रेलर को पीछे से दूसरे ट्रेलर ने टक्कर मार दी. हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों घायलों को राजगढ़ के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दोनों की हालत गंभीर होने पर अलवर के जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया. यहां दोनों की इलाज के दौरान मौत हो गई.

पढ़ें. दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर अनियंत्रित होकर पलटी कार, दंपती की मौत, बेटा-बहू घायल

सूचना पर राजगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. मृतक के परिजनों के अनुसार सत्तार ट्रक चलाने का कार्य करता था. उसकी एक बच्ची है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. बता दें कि दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर इससे पहले भी कई सड़क हादसे हो चुके हैं.

एक के बाद एक टकराईं 5 गाड़ियां : जिले के राजगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर 20 फरवरी की रात को सांड के आ जाने से बड़ा हादसा हुआ था. यहां एक के बाद एक 5 गाडियां आपस में टकरा गईं. हादसे में 10 लोग घायल हो गए थे. वहीं, इससे पहले पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह की गाड़ी का भी दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर एक्सीडेंट हो गया था. इसमें मानवेंद्र की पत्नी की मौत हो गई थी, जबकि वो खुद, उनका बेटा और चालक घायल हो गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details