राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: झालावाड़ में दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत, दो लोगों की मौत

झालावाड़ के जमुनीया खेड़ा गांव के पास दो बाइकों की आपस में भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई.

Bike Accident in Jhalawar
झालावाड़ के डग में दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत में दो लोगों की मौत (Photo ETV Bharat Jhalawar)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

झालावाड़:जिले में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. जिले के डग थाना क्षेत्र के जमुनीया खेड़ा गांव के पास शुक्रवार रात को दो बाइकों की आपस में भिड़ंत हो गई. इससे दोनों बाइक सवारों की मौत हो गई. डग थाने के हेड कांस्टेबल अरविंद ने बताया कि शुक्रवार रात को जमुनिया खेड़ा के निकट हादसा हुआ. इसमें गंगधार थाना क्षेत्र के हरनीखेड़ा निवासी पप्पू सिंह और डग थाना क्षेत्र के जमुनिया निवासी राधेश्याम विश्वकर्मा की बाइक आपस में टकरा गई.

राहगीर दोनों को डग अस्पताल लेकर आए, जहां डॉक्टरों ने जमुनिया निवासी राधेश्याम विश्वकर्मा को मृत घोषित कर दिया. गंभीर घायल हरनीखेड़ा निवासी पप्पू सिंह का उपचार शुरू किया. बाद में उसे झालावाड़ रेफर किया गया. वहां से हालत बिगड़ने पर कोटा के लिए रेफर कर दिया गया. देर रात कोटा मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में घायल पप्पू सिंह की भी मौत हो गई.

पढ़ें: सिरोही में भीषण सड़क हादसा, दो बाइकों की भिड़ंत में 2 की मौत

हादसे के बाद दोनों मृतकों के परिजन भी अस्पताल पहुंचे. परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था. पुलिस ने दोनों बाइकों को रास्ते से हटवाकर यातायात चालू करवाया. इधर,राधेश्याम विश्वकर्मा का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया, जबकि पप्पूसिंह के मामले में पुलिस कार्रवाई चल रही है. डग पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तथा मामले की जांच शुरू की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details