झारखंड

jharkhand

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jun 7, 2024, 4:50 PM IST

ETV Bharat / state

पाकुड़ में दो लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म, सभी आरोपी फरार - gang rape in Pakur

Pakur police investigating case of gang rape. पाकुड़ में दो लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म की खबर है. मामला अमरापाड़ा थाना क्षेत्र का है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

GANG RAPE IN PAKUR
कॉन्सेप्ट इमेज (ईटीवी भारत)

पाकुड़: जिले के अमरापाड़ा थाना क्षेत्र में दो लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. घटना के बाद सभी आरोपी फरार हैं. शिकायत मिलते ही पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक अमरापाड़ा थाना क्षेत्र में बीते देर शाम दो लड़की गांव में घूम रही थी. दो युवक बहला फुसला कर उनको अपने साथ ले गए और अन्य कई युवक वहां पहुंचे और दोनों लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद सभी आरोपी फरार हो गया.

घटना को लेकर पुलिस अवर निरीक्षक मृत्युंजय कुमार सिंह ने बताया पीड़िता के भाई ने बीती देर रात को सूचना दी थी कि उसकी बहन घर से निकली थी, लेकिन वह नहीं मिल रही है. उन्होंने बताया कि मिली शिकायत पर कांड संख्या 24/24 व भारतीय दंड विधान की धारा 342/376D/120B/34/379 and 4/6 पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज करते हुए दोनों पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि दो पीड़िता में से एक नाबालिग है. उन्होंने बताया कि पीड़िता के मुताबिक घटना को 5 से 6 युवकों ने अंजाम दिया है.

वहीं एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि दो लड़कियों के साथ अमरापाड़ा थाना क्षेत्र में घटी सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान कर रही है. अपराधियों की धर पकड़ के भी निर्देश दिए हैं. जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details