बिहार

bihar

मधुबनी में भैंस चराने गए दो बच्चे डूबे, कई घंटों से खोजबीन में लगी है गोताखोरों की टीम - Drowned In Madhubani

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jul 17, 2024, 6:38 PM IST

Children Drowned In Madhubani: मधुबनी में भैंस चराने गए दो बच्चे पानी में डूब गए है. मामला जिले के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा कि दोनों बच्चे भैंस चराने के लिए चौर के पास से जा रहे थे, तभी गहरे पानी में डूब गए. फिलहाल गोताखोरों के माध्यम से शव को ढूंढने का प्रयास जारी है.

Drowned In Madhubani
मधुबनी में भैंस चराने गए दो बच्चे डूबे (Etv Bharat)

मधुबनी: बिहार के मधुबनी जिले में दो बच्चों के डूबने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि मधुबनी से एक और घटना सामने आ गई है. मधुबनी के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र में भैंस चराने गए दो बच्चे चौर में डूब गए, जिसकी खोजबीन की जा रही है. दरअसल, डूबने वाले बच्चों में बेनीपट्टी थाना क्षेत्र का सोहरौल गांव निवासी हरिश्चंद्र यादव का 9 वर्षीय पुत्र श्याम सुंदर कुमार यादव और कारी यादव की 9 वर्षीय पुत्री दीपिका कुमारी बताई जा रही है. घटना बुधवार दोपहर 12 बजे की है.

पैर फिसलने से हुआ हादसा: बताया जा रहा कि दोनों बच्चे बाकि बच्चों के साथ भैंस चराने के लिए गांव से दक्षिण ढाईला नामक चौर में गये थे. जहां पैर फिसलने के कारण दोनों गहरे पानी में डूब गए. जेसीबी से खोदे गए गड्ढे में बच्चों के डूबने की आशंका जताई जा रही है. घटना के बाद मौके पर मौजूद अन्य बच्चों ने ही घर जाकर परिजनों को सूचना दी. जिसके बाद सभी मौके पर पहुंचे और बच्चों की तलाश में जुट गए. बाद में स्थानीय लोगों द्वारा अंचल प्रशासन को इसकी सूचना दी गई, जिसके बाद गोताखोरों के माध्यम से शव को ढूंढने का प्रयास जारी है.

मधुबनी में भैंस चराने गए दो बच्चे डूबे (ETV Bharat)

बच्चों की तलाश में जुटे गोताखोर:इस बीच परिजनों का आरोप है कि अंचल प्रशासन सूचना देने के 2 घंटे बाद मौके पर पहुंची. ऐसे में ग्रामीणों के बीच प्रशासन को लेकर काफी आक्रोश भी देखने को मिल रहा है. फिलहाल दोनों बच्चों की तलाश की जा रही है. मौके पर ग्रामीणों की काफी भीड़ जमा हो गई है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. बता दें कि नेपाल के तराई क्षेत्र में हो रही भारी बारिश के कारण अधवारा नदी का पानी सोहरौल गांव के बधार में फैला हुआ है. जिसके कारण कई गांव पानी में डूब गए है.

इसे भी पढ़े- मोतिहारी में रेलवे के खोदे गए गड्ढे में डूबने से 3 बच्चे डूबे, 2 की मौत - drowned in Motihari

ABOUT THE AUTHOR

...view details