उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

तालाब में डूब रहे किशोर को बचाने के लिए युवक ने लगाई छलांग, दोनों की मौत, काफी प्रयास के बाद निकाले गए शव - Two children died in Amethi

तालाब में नहा रहे दो बच्चे डूब गए. काफी मशक्कत (Two children died in Amethi) के बाद ग्रामीणों ने दोनों को बाहर निकाला. ग्रामीण दोनों को निकालकर सीएचसी अमेठी ले गए.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : May 8, 2024, 8:22 PM IST

Updated : May 8, 2024, 8:34 PM IST

अमेठी में तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत
अमेठी में तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत (फोटो क्रेडिट : परिजन)

अमेठी :तालाब में नहाते समय किशोर समेत दो लोगों की मौत हो गई. काफी प्रयास के बाद दोनों का शव निकाला गया. मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को सीएचसी अमेठी ले गई, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी होते ही इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस ने पंचनामा करवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, जिले के अमेठी थाना क्षेत्र के कोरारी गिरधर शाह पूरे अगवान पुरवा निवासी अवंत कुमार मिश्र का पुत्र रुद्रांश उर्फ गोपाल (14) बुधवार को गांव के समीप तालाब में नहाने गया था. गोपाल अचानक गहरे पानी में डूबने लगा. इसे देखते ही गांव के रहने वाले आशीष (20) ने डूबते हुए बच्चे को बचाने के लिए तालाब में छलांग लगा दी. गहराई अधिक होने से दोनों डूब गए. सूचना मिलते ही आस पास के लोग तालाब के पास एकत्र होने लगे. काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने दोनों को बाहर निकाला. ग्रामीण दोनों को निकालकर सीएचसी अमेठी ले गए, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा करवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इतनी बड़ी घटना होने के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है. वहीं, लेखपाल ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया.

पूरे मामले में एसएचओ अमेठी कृष्ण कुमार सिंह ने बताया कि दो बच्चों के तालाब में डूबने की सूचना मिली थी. जिन्हें अमेठी सीएचसी ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. दोनों को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें : तालाब में नहाते समय दो बच्चों की डूबकर मौत, रिश्ते में दोनों थे मामा-भांजे - ALIGARH NEWS

यह भी पढ़ें : नहाते समय तालाब में डूबे सगे भाई-बहन, मौत से परिवार में मचा कोहराम

Last Updated : May 8, 2024, 8:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details