उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ में घंटाघर पार्क घूमने गई युवती से दो भाइयों ने की छेड़छाड़, विरोध करने पर पीटा

ठाकुरगंज थाना पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की कर रही तलाश, आरोपी और युवती पहले से हैं परिचित

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

लखनऊ में युवती से छेड़छाड़
लखनऊ में युवती से छेड़छाड़ (Etv Bharat)

लखनऊ:ठाकुरगंज में स्थित घंटाघर पार्क में घूमने आई एक युवती से दो सगे भाइयों ने छेड़छाड़ की. विरोध करने पर दोनों भाइयों ने युवती की लात-घूसों से पिटाई भी की. लोगों को आता देख युवती को गाली गलौज करते हुए भाग निकले. युवती ने आरोपियो के घर शिकायत करने पहुंची तो परिजनों ने अभद्रता करते हुए घर से भगा दिया. युवती ने ठाकुरगंज थाने में शोहदों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस शोहदों की तलाश कर रही है.


पुलिस को दी शिकायत में युवती ने आरोप लगाया है कि देर शाम वह घण्टाघर पार्क घूमने गई हुई थी. तभी उसका परिचित फरहान और उसका भाई फैजान जबरदस्ती उसका हाथ पकड़ने लगा. जब उसने विरोध किया तो दोनों भाइयों ने गाली गलौज करते हुए लात-घूसों से मारपीट करने लगे. वहीं, लोगों को आता देख दोनो गालियां देते हुए भाग निकले. इसके बाद जब वह दोनों भाइयों की शिकायत करने उनके घर पहुंचे तो उसकी मां आसमा और बहन यासमीन व अन्य लोगों ने उसके साथ अभद्रता करते हुए मारपीट की.

इंस्पेक्टर ठाकुरगंज श्रीकांत राय ने बताया कि घंटाघर घूमने आई युवती के साथ पार्क में मौजूद दो सगेभाइयों (शोहदों)ने छेड़छाड़ की और विरोध करने पर पिटाई कर दी. यह आरोप लगाते हुए युवती ने थाने में लिखित शिकायत दी है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने शोहदों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details