राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: गच्छीपुरा फायरिंग मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने शराब कारोबारी पर फायरिंग के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. एक आरोपी पर जयपुर में हत्या का मामला दर्ज है.

Accused Arrested in Firing Case
गच्छीपुरा फायरिंग मामले में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार (Photo ETV Bharat Kuchamancity)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 9 hours ago

कुचामनसिटी:जिले के गच्छीपुरा कस्बे में शराब कारोबारी पर फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों आरोपी शातिर बदमाश हैं. इनमें से एक आरोपी जयपुर कमिश्नरेट में हत्या के एक प्रकरण में वांछित है. उस पर इनाम भी घोषित है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक अवैध पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं.

एसपी हनुमान प्रसाद मीणा ने बताया कि दोनों आरोपी नूतन सिंह और रविंद्र सिंह हैं. दोनों ने गत 13 अक्टूबर को गच्छीपुरा के एक शराब कारोबारी पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग की थी. आरोपियों की पहली गोली मिस फायर हो गई और दूसरी गोली दुकान के शटर पर जाकर लगी. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने अलग-अलग टीमों का गठन किया और आरोपियों की तलाश शुरू की. इसके बाद पुलिस आरोपी नूतन सिंह और रविंद्र सिंह तक पहुंचने में कामयाब हो गई और दोनों आरोपियों को जयपुर से धर दबोचा.

पढ़ें: स्कूल की दीवार निर्माण के लिए गए सरपंच और मजदूरों पर फायरिंग, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस को आरोपी नूतन सिंह के कब्जे से एक अवैध पिस्टल और दो जिंदा कारतूस मिले हैं. रविंद्र सिंह पर जयपुर के करधनी थाना क्षेत्र में एक हत्या का मामला दर्ज है. इस मामले में रविंद्र सिंह लंबे समय से फरार है, जिस पर पुलिस ने पांच हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर रखा था. पुलिस अब आरोपियों से गहन पूछताछ में जुटी है और यह पता लगा रही है कि इन आरोपियों के पास अवैध हथियार कहां से आए और आरोपियों के किन-किन बदमाशों के साथ संपर्क हैं?.

ABOUT THE AUTHOR

...view details