उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्लांट पर दूध लाने वाले ट्रैंकर ड्राइवर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, अस्पताल लेकर पहुंचे कर्मचारी गायब

Truck driver dies in Rae Bareli : अस्पताल के डॉक्टरों ने पुलिस को सूचना दी. फोरेंसिक टीम ने मौके पर जांच की.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

मौके पर जांच करते पुलिसकर्मी
मौके पर जांच करते पुलिसकर्मी (Photo credit: ETV Bharat)

रायबरेली : लालगंज कोतवाली क्षेत्र के गांधी चौराहे के पास स्थित दुग्ध प्लांट में उस समय हड़कंप मच गया जब प्लांट में काम करने वाले टैंकर ड्राइवर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. प्लांट के कुछ कर्मचारी ड्राइवर को घायल अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य के लालगंज लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. आरोप है कि मौत की खबर मिलते ही मौके पर मौजूद कर्मचारी गायब हो गए. अस्पताल के डॉक्टरों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस सूचना पाकर अस्पताल पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया.

लालगंज क्षेत्राधिकारी अनिल कुमार सिंह ने दी जानकारी (Photo credit: ETV Bharat)


कर्मचारियों ने पुलिस को बताया कि टैंकर ड्राइवर मनोज कुमार की अचानक गिरने से उसकी मौत हुई है. इसके बाद मौके पर फोरेंसिक टीम बुलाई गई. फोरेंसिक टीम को मौके से खून के धब्बे भी मिले हैं. पुलिस अब पूरी घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है. फिलहाल कर्मचारियों से पूछताछ चल रही है. मृतक मनोज अलीगढ़ का रहने वाला था. मनोज की मौत की सूचना परिजनों को दे दी गई है.

इस मामले में लालगंज क्षेत्राधिकारी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि सीएचसी से सूचना मिली कि दूध डेयरी पर काम करने वाले एक व्यक्ति को अस्पताल लाया गया है. जिसकी मौत हो चुकी है. युवक को अस्पताल लेकर आने वाले लोग अचानक चले गए है. मृतक का नाम मनोज कुमार यादव है. मनोज अलीगढ़ का रहने वाला था, जो कि ड्राइवर का काम करता था. प्लांट पर ट्रक से दूध लेकर आया था. फिलहाल मामले में यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा कि दुर्घटना से उसे चोट लगी है या फिर उसके साथ घटना की गई है. हर पहलू पर जांच की जा रही है. पंचायतनामा किया गया है. फोरेंसिक टीम मौके पर आई थी, जो भी सबूत हैं उसे जुटाए जा रहे हैं. मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है. कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें : हत्या या आत्महत्या! पूर्व क्रिकेटर की मां की संदिग्ध मौत, पुलिस कर रही जांच - CRICKETER MOTHER DIED

यह भी पढ़ें : सब इंस्पेक्टर की संदिग्ध मौत का मामला: हाईकोर्ट ने दिए जांच के आदेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details