उत्तराखंड

uttarakhand

IAS-IPS के बाद परिवहन विभाग में चली तलादला 'एक्सप्रेस', कई अधिकारी इधर से उधर, देखें लिस्ट - Transfer to Transport Department

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 17, 2024, 10:15 PM IST

Updated : Sep 17, 2024, 10:23 PM IST

Transfer to Transport Department उत्तराखंड में आईएएस और पीसीएस अफसरों के ट्रांसफर के बाद अब परिवहन विभाग में तबादला एक्सप्रेस चलाई गई है. परिवहन सचिव ने ट्रांसफर सूची जारी कर दी है.

Transfer to Transport Department
परिवहन विभाग में कई अधिकारियों के ट्रांसफर (PHOTO- ETV Bharat)

हल्द्वानी/देहरादूनः उत्तराखंड में आईएएस और आईपीएस अधिकारियों के दायित्व में बड़ा फेरबदल करने के बाद अब विभागों में भी तबादले का सिलसिला शुरू हो गया है. जिसके तहत उत्तराखंड शासन ने परिवहन विभाग के दो संभागीय परिवहन अधिकारियों, एक एआरटीओ और दो प्रभारी एआरटीओ के दायित्वों में बड़ा फेरबदल किया है. इस संबंध में परिवहन सचिव बृजेश कुमार संत ने आदेश जारी कर दिए हैं.

परिवहन विभाग में तबादला (PHOTO- UK INFORMATION DEPARTMENT)

इन अधिकारियों के हुए तबादले:

  • अल्मोड़ा जिले में तैनात आरटीओ (प्रशासन) गुरदेव सिंह को आरटीओ (प्रवर्तन) हल्द्वानी की जिम्मेदारी सौंपी है.
  • हरिद्वार के रुड़की में तैनात प्रभारी सहायक आरटीओ (प्रवर्तन) कुलवंत सिंह को प्रभारी सहायक आरटीओ पिथौरागढ़ की जिम्मेदारी सौंपी है.
  • नैनीताल के हल्द्वानी में तैनात सहायक आरटीओ (प्रवर्तन) रश्मि भट्ट को सहायक आरटीओ (प्रवर्तन) अल्मोड़ा की जिम्मेदारी दी गई.
  • उत्तरकाशी जिले में तैनात प्रभारी सहायक आरटीओ (प्रवर्तन) जितेंद्र को प्रभारी सहायक आरटीओ (प्रवर्तन) हल्द्वानी की जिम्मेदारी सौंपी है.
  • नैनीताल के हल्द्वानी में तैनात आरटीओ (प्रवर्तन) नंद किशोर को आरटीओ (प्रवर्तन) पौड़ी की जिम्मेदारी दी गई.
    परिवहन विभाग में तबादला (PHOTO- UK INFORMATION DEPARTMENT)

तुरंत ज्वाइन करने के आदेश: सचिव परिवहन बृजेश कुमार संत ने अपने आदेश में सभी ट्रांसफर अधिकारियों को तुरंत अपने स्थान पर पदभार ग्रहण करने के आदेश दिए हैं. साथ थी पदभार ग्रहण करने की सूचना शासन को अवगत कराने के लिए कहा है. पिछले दोनों परिवहन विभाग के हुए ट्रांसफर के बाद शासन ने दूसरी सूची जारी की है.

Last Updated : Sep 17, 2024, 10:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details