उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सुल्तानपुर रायबरेली हाईवे पर दर्दनाक हादसा : ओवर स्पीड कंटेनर ने बाइक सवार को रौंदा, बेटे, बहू और मां की मौत

यूपी में अमेठी जिले में शुक्रवार को गौरीगंज थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर (road accident in Amethi) रायबरेली हाईवे पर बड़ा दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक सवार को रौंद दिया. बाइक पर सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 9, 2024, 5:35 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

सुल्तानपुर रायबरेली हाईवे पर हुआ दर्दनाक सड़क हादसा.

अमेठी :जिले में एक बार फिर ओवर स्पीड का कहर देखने को मिला है. शुक्रवार को तेज रफ्तार (road accident in Amethi) कंटेनर बाइक सवार को रौंदते हुए आगे निकल गया, जिसमें बाइक पर सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. जिनकी मौत हुई वह मां, बेटे व बहू बताए जा रहे हैं. पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया है. मौके पर पहुंची पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

तीनों लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत :जिले के गौरीगंज थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर रायबरेली हाईवे पर बड़ा दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को सराय भागमानी के पास एक तेज रफ्तार कंटेनर बाइक को रौंदते हुए आगे निकल गया. जिसकी चपेट में बाइक पर सवार तीन लोग आ गए. भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि तीनों लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. हादसे में सरिता (50), विशाल (25) व मनीषा (24) की मौत हो गई. तीनों मृतक गौरीगंज थाना क्षेत्र के गढ़ा माफी के रहने वाले हैं. बताया जा रहा है कि विशाल बाइक से अपनी पत्नी और मां को लेकर अपने घर से गौरीगंज की तरफ जा रहा था, जैसे ही वह सराय भागमानी के पास पहुंचा सामने से आ रहे कंटेनर की बाइक से टक्कर हो गई. फिलहाल कंटेनर को पुलिस ने चालक सहित पकड़ लिया है. इस हादसे से गांव में मातम छा गया है. पुलिस शवों का पंचनामा करवाकर पीएम की कार्रवाई कर रही है.

क्षेत्राधिकारी गौरीगंज मयंक द्विवेदी ने बताया कि दुर्घटना में तीन लोगों के मौत होने की खबर मिली थी. मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है. शवों को पीएम के लिए भेजा गया है. शांति व्यवस्था कायम है.

यह भी पढ़ें : स्कार्पियो ने बाइक को मारी टक्कर, पिता पुत्र की दर्दनाक मौत, तीन लोग घायल

यह भी पढ़ें : मिर्जापुर रेलवे प्लेटफार्म पर असम के यात्री की दर्दनाक मौत, बेटी के साथ जा रहा था प्रयागराज तीर्थ

ABOUT THE AUTHOR

...view details