बिहार

bihar

नवादा में बेकाबू ट्रैक्टर ने बाइक सवार को रौंदा, दो की मौके पर मौत, एक ने अस्पताल में तोड़ा दम - tractor bike collision in nawada

By ETV Bharat Bihar Team

Published : May 20, 2024, 7:43 PM IST

Road Accident In Nawada: नवादा में रफ्तार का कहर देखने को मिला है. जहां बेकाबू ट्रैक्टर ने ने तीन बाइक सवार को रौंद दिया, जिससे तीनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अंबिका बीघा गांव के पास की है. पढ़ें पूरी खबर.

नवादा में सड़क हादसा
नवादा में सड़क हादसा (ETV Bharat)

नवादा: बिहार के नवादा में सड़क हादसा हुआ है. जहां तेज रफ्तार बेकाबू ट्रैक्टर ने एक बाइक पर सवार तीन युवकों को रौंद दिया. हादसे में तीनों युवकों की मौत हो गया. यह घटना नवादा-बिहारशरीफ पथ एनएच-20 पर हुआ है. जहां एक बाइक पर सवार तीन युवक की मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

नवादा सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत:बताया जा रहा है कि तीनों युवक बाइक पर सवार होकर किसी काम से नवादा आ रहा था, तभी तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे दो युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि एक युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. मृतक की पहचान गिरियक निवासी द्वारिका यादव का 32 वर्षीय पुत्र सुबोध कुमार, सरयू यादव का 15 वर्षीय पुत्र शंकर कुमार एवं अवधेश मिस्त्री का 23 वर्षीय पुत्र रौशन कुमार के रूप में किया गया है.

परिजनों में मचा कोहराम: मृतक सुबोध और शंकर आपस में चचेरे भाई हैं. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. इस घटना के बाद पूरे गांव में मातमी सन्नाटा है. सभी मृतक नालंदा जिला के गिरियक के रहने वाले हैं. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अंबिका बीघा गांव के पास घटना घटी है. मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

बाइक के परखच्चे उड़े: स्थानीय लोगों ने बताया कि हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक की परखच्चे उड़ गये. बाइक का चक्का टूट कर दूर जा गिरा. घटना की जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और शव देखकर बिलख-बिलखकर रोने लगे. वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details