झारखंड

jharkhand

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 6 hours ago

ETV Bharat / state

परिवर्तन यात्रा के सात दिन पूरे, हेमंत सरकार के खिलाफ बीजेपी नेताओं का दौरा जारी, जानिए आज किसका और कहां है कार्यक्रम - Jharkhand Assembly Election 2024

Jharkhand Assembly Election 2024. झारखंड विधानसभा चुनाव 2024 के लिए बीजेपी परिवर्तन यात्रा निकाल रही है. इसमें पार्टी के बड़े नेता हिस्सा ले रहे हैं. आज यानी 27 सितंबर को भी बीजेपी के बड़े नेताओं के झारखंड के अलग-अलग जिलों में कई कार्यक्रम में हैं. इस रिपोर्ट में जानिए किस नेता का कहां कार्यक्रम है.

Jharkhand Assembly Election 2024
परिवर्तन यात्रा पोस्टर (ईटीवी भारत)

रांची: परिवर्तन यात्रा से झारखंड विधानसभा चुनाव में बीजेपी काफी उम्मीद लगाए बैठी है. शायद यही वजह है कि इस यात्रा को सफल बनाने के लिए पार्टी के बड़े नेता से लेकर निचले स्तर के कार्यकर्ताओं ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है.

20 सितंबर से शुरू हुआ यह यात्रा सात दिनों का सफर तय करने वाला है. इसी के तहत 27 सितंबर को केंद्रीय केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान जहां लातेहार के महुआटांड़ स्थित हाई स्कूल मैदान में परिवर्तन महासभा को संबोधित करेंगे. वहीं असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा हजारीबाग दौरे पर रहेंगे. केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान महुआटाड़ में सुबह 10 बजे से परिवर्तन महासभा को संबोधित करने वाले हैं. दोपहर 12:30 बजे कोटाम विकास समिति द्वारा आयोजित भारतीय जनजातीय सम्मेलन में वे भाग लेंगे. हिमंता बिस्वा सरमा दोपहर 1:30 बजे से हजारीबाग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम की तैयारी की समीक्षा करेंगे. जानकारी के मुताबिक 2 अक्टूबर को प्रधानमंत्री का हजारीबाग में कार्यक्रम तय हो रहा है जो परिवर्तन यात्रा के समापन मौके पर जनता को संबोधित करेंगे.

पूर्व सांसद लॉकेट चटर्जी देवघर और जामताड़ा में करेंगी संबोधित

पूर्व सांसद और पश्चिम बंगाल की प्रदेश महामंत्री श्रीमती लॉकेट चटर्जी 27 सितंबर को जामताड़ा के यज्ञ मैदान में दोपहर 11:00 बजे से जहां परिवर्तन महासभा को संबोधित करेंगी. वहीं देवघर जिले के मधुपुर स्थित श्यामा प्रसाद मुखर्जी उच्च विद्यालय मैदान में आयोजित परिवर्तन महासभा को दोपहर 1:30 बजे संबोधित करने वाली हैं.

इसके अलावा सांसद रवि किशन और विधायक भानु प्रताप शाही का कार्यक्रम लोहरदगा और गुमला में होगा. गुमला हाईस्कूल मैदान में 11बजे आयोजित कार्यक्रम में सांसद रवि किशन और भानु प्रताप शाही परिवर्तन महासभा को संबोधित करेंगे. लोहरदगा समाहरणालय मैदान में आयोजित कार्यक्रम में 1:30 बजे रवि किशन और विधायक भानु प्रताप भाग लेंगे. प्रदेश भाजपा मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक ने नेताओं के दौरे की जानकारी देते हुए कहा कि परिवर्तन यात्रा को लेकर लगातार नेताओं का लगातार कार्यक्रम चल रहा है.

ये भी पढ़ें:

जामताड़ा में भाजपा की परिवर्तन यात्रा, उत्तराखंड के सीएम ने हेमंत सरकार पर साधा निशाना - BJP Parivartan Yatra

झारखंड में भाजपा की सरकार बनाएं, धान के बदले मिलेगा धन, केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह का किसानों से वादा - Shivraj Singh Chouhan

ABOUT THE AUTHOR

...view details