उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

संत कबीर नगर में महिला के साथ तीन लोगों ने किया गैंगरेप, सभी आरोपी पहुंचे सलाखों के पीछे - gangraped in Sant Kabir Nagar

संत कबीर नगर में तीन लोगों ने एक महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jun 1, 2024, 4:05 PM IST

गैंगरेप
गैंगरेप (PHOTO Credit; Etv Bharat)

शशि शेखर सिंह अपर पुलिस अधीक्षक (वीडियो क्रेडिट- Etv Bharat)

संत कबीर नगर:जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां तीन लोगों ने एक महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

मामला संत कबीर नगर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव का है. जहां कार से एक विवाहिता को सहजनवा और नौका बिहार गोरखपुर ले गए. वहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर आरोपियों ने कार में ही महिला के साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता महिला का आरोप है कि दिसंबर 2023 में शिवकुमार उर्फ शिव मौर्या, जो खलीलाबाद में मां लक्ष्मी फोटो स्टूडियो सरौली चलाता है. उसने महिला की शादी में खींची गयी फोटो को एडिट करके अश्लील बना दिया.

वहीं, 26 मई की शाम आरोपी शिव मौर्या अपने ममेरे भाई राहुल मौर्या और दोस्त प्रशांत गुप्ता साथ कार से महिला की ससुराल के पास पहुंचा और महिला फोन किया. आरोपियों ने महिला को कहा कि अगर वह मिलने नहीं आएगी, तो उसकी अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देगा. डर की वजह से महिला आरोपियों के पास चली गई. आरोप है कि शिव मौर्या अपने दोनों साथियों के साथ मिलकर महिला को जबरन कार में बैठा लिया और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया. फिर तीनों आरोपियों ने शराब पी और कार में ही तीनों ने महिला के साथ गैंगरेप किया.

गैंगरेप के बाद तीनों ने महिला को नौका बिहार गोरखपुर ले गए और रात 11 बजे तीनों लोग उसके साथ फिर दुष्कर्म किया. आरोपियों ने रात रात के ढाई बजे महिला को गांव के पास लाकर कार से धकेल दिया और धमकी दिया कि अगर यह बात किसी से कही, तो जान से मार देंगे. वहीं, घर पहुंचकर पीड़ित महिला ने पति को वारदात के बारे में बताया. इसके बाद तितौवा चौकी में पीड़ित महिला के पति ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

वहीं, इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया. साथ ही तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें:घर के पास टहल रही युवती से मेडिकल स्टाेर संचालक ने किया रेप

यह भी पढ़ें:संतकबीरनगर में शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details