झारखंड

jharkhand

रामगढ़ में सड़क दुर्घटना में तीन युवक की मौत, लोगों ने किया रोड जाम - Road accident

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

Three youths died in road accident. रामगढ़ में सड़क दुर्घटना में तीन युवक की मौत हो गयी. इसके बाद गुस्साए लोगों ने नया मोड़ एनएच 33 जाम कर दिया. ये दुर्घटना कुज्जु ओपी क्षेत्र के नया मोड़ एनएच की है.

Three youths died in road accident in Ramgarh
रामगढ़ में सड़क दुर्घटना (Etv Bharat)

रामगढ़ः जिला में कुज्जु ओपी क्षेत्र के नया मोड़ एनएच 33 फोरलेन पर ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार तीन युवक की मौत के बाद लोग आक्रोशित हो गये. लोगों ने रांची पटना मुख्य मार्ग को पूरी तरह कर दिया जाम. इस कारण सैकड़ों वाहन जाम में फंस गया. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और अंचल अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को समझने का प्रयास किया.

प्रत्यक्षदर्शियों और स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार एक बाइक पर सवार होकर 3 युवक विपरीत दिशा से नया मोड़ की ओर आ रहे थे. इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रेलर की चपेट में आ गए. इस दुर्घटना से घटनास्थल पर एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई और दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.

रामगढ़ में रोड एक्सीडेंट में तीन युवक की मौत, जाम करते लोग (ETV Bharat)

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवकों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा. दोनों युवकों में से एक युवक की मौत रास्ते में हो गई और एक युवक की मौत अस्पताल में हो गई है. इस दुर्घटना की सूचना पाकर युवक के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे, जिसके बाद वहां पर चीख-पुकार मच गयी. तीनों युवक कुज्जु के दिगवार बस्ती के रहने वाले थे. मृतकों में चंदन मुंडा, राजा मुंडा, आदित्य कुमार महतो शामिल है.

हादसे के बाद जाम करते लोग (ETV Bharat)

इस हादसे को लेकर एसडीपीओ परमेश्वर प्रसाद ने बताया कि ट्रेलर और बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई, जिसमें तीन युवकों की मौत हो गई है. आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर दिया था. फिलहाल ग्रामीणों को समझा दिया गया है और जाम खत्म हो गया है. पुलिस द्वारा तीनों युवकों के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

जाम कर रहे लोगों से बात करते कांग्रेस नेता-अधिकारी (ETV Bharat)

इस हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने रांची पटना मुख्य मार्ग NH33 को पूरी तरीके से जाम कर दिया. जिसके कारण यहां गाड़ियों की लंबी कतार लग गई. जिससे यात्री काफी परेशान नजर आए. मांडू के पूर्व विधायक जेपी भाई पटेल भी रांची जाने के क्रम में दुर्घटना की सूचना मिली तो वह भी दुर्घटना स्थल पर पहुंच कर परिजनों और लोगों को समझाते बुझाते नजर आए लेकिन लोगों के द्वारा मुआवजा की मांग की जा रही है.

इसे भी पढ़ें- कोडरमा में रफ्तार का कहर, अलग-अलग हादसे में चार घायल, तीन की हालत गंभीर - Road Accident in Koderma

इसे भी पढ़ें- लोहरदगा में सड़क दुर्घटना, हादसे में दो युवकों की मौत - Road accident

इसे भी पढ़ें- गुमला में दो बाइक की टक्करः एक की मौत, तीन रिम्स रेफर - Road accident

ABOUT THE AUTHOR

...view details