उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेली के रामगंगा बैराज में बहकर आए चार शव, महिला के शरीर से बंधा था बच्चा - Dead Bodies Found Bareilly

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 17, 2024, 10:48 PM IST

यूपी के बरेली में चार शव एक साथ मिलने से हड़कंप मच गया. शव रामगंगा बैराज में मिले हैं, जिनमें तीन महिलाएं और एक बच्चा है. फिलहाल शवों की शिनाख्त नहीं हो पाई है और न ही कारणों का पता चल पाया है.

रामगंगा बैराज में मिले चार शव.
रामगंगा बैराज में मिले चार शव. (Photo Credit; ETV Bharat)

बरेली: जिले के भमोरा थाना क्षेत्र के रामगंगा बैराज में तीन महिला और एक बच्चे का शव मिलने से हड़कंप मच गया. मासूम बच्चा महिला के शरीर से बंधा हुआ था. एनडीआरएफ की टीम की मदद से बैराज के पानी में फंसे चारों शवों को निकाल कर पोस्टमार्टम को भेजा है. अनुमान लगाया जा रहा है कि रामगंगा नदी में बाढ़ के पानी में तेज बहाव के चलते ऊपर से की चारों शव बहकर आए हैं. चारों शव काफी दिन पुराने लग रहे हैं.

भमोरा थाने के प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार चतुर्वेदी ने बताया कि कुछ दिन पहले हुई तेज बारिश के चलते रामगंगा में पानी काफी तेजी के साथ बह रहा है. बाढ़ जैसे पानी की रफ्तार है. इस बाढ़ के पानी में कहीं ऊपर से बहकर चार लाशें आ गई थी, जो रामगंगा नदी पर बने निर्माणाधीन बैराज में फंसी थी. तीन महिला और एक मासूम बच्चा का शव है. बच्चा एक महिला के शरीर से बंधा हुआ था.

सभी को एनडीआरएफ की टीम की मदद से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है. चारों शव 10 से 15 दिन पुराने लग रहे हैं. महिलाओं की उम्र लगभग 40 और 45 और एक की लगभग 25 के आसपास लग रही है. मासूम बच्चा लगभग 2 साल का है. फिलहाल पुलिस चारों अज्ञात शवों के बारे में जानकारी जुटा रही है. आखिर यह चारों लाशें कहां से बहकार आई है और ये महिलाएं कौन हैं. अनुमान यह भी लगाया जा रहा है कि गंगा नदी के किनारे दफन की गई लाशें तो नहीं हैं.

इसे भी पढ़ें-अयोध्या में बाढ़ का कहर; खतरे में 11 गांव के 700 परिवार, 14 कोसी परिक्रमा मार्ग भी डूबा

ABOUT THE AUTHOR

...view details