उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

त्यूणी-छूमरा मोटर मार्ग पर बड़ा हादसा, मां-बेटे समेत तीन लोगों की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

देहरादून जिले की त्यूणी थाना क्षेत्र में हुआ भीषण सड़क हादसा, तीन साल के बेटे समेत तीन लोगों की मौत.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

dehradun
घटना स्थल की तस्वीर. (ETV Bharat)

विकासनगर: देहरादून जिले में त्यूणी-छूमरा मोटर मार्ग शनिवार 12 अक्टूबर को बड़ा हादसा हो गया. रायगी मंदिर के पास आल्टो कार के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर सामने आई है. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे है.

पुलिस ने बताया कि थाना त्यूणी को सूचना मिली थी कि छूमरा से त्यूणी की आ रही आल्टो कार रायगी मंदिर के पास सड़क से करीब 100 मीटर नीचे खाई में जा गिरी. इस सूचना पर त्यूणी थाना प्रभारी आशिष रवियान अपनी पुलिस टीम के साथ मौके पर पंहुचे. इसके बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया और खाई में गिरे सभी लोगों को बाहर निकाला.

कार सवार सभी 6 लोगों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र त्यूणी ले जाया गया. पीएचसी त्यूणी के प्रभारी डाक्टर नरेंद्र राणा ने बताया की दुर्घटना में घायल 6 लोगों को अस्पताल लाया गया था. एक व्यक्ति की मौत तो हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही हो गई थी, जबकि दो व्यक्ति ने उपचार के दौरान दम तोड़ा. वहीं, अन्य तीन घायल लोगों प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

त्यूणी थाना प्रभारी आशिष रवियान ने बताया कि तीन मृतक लोगों की शिनाख्त तीन साल का सौराशं पुत्र उमेश, तीस साल की अनीता पत्नी उमेश निवासी मेघाटू थाना त्यूणी और 78 साल के सूरत राम जोशी पुत्र टांगरू निवासी ग्राम मुंदोल थाना त्यूणी देहरादून के रूप में हुई है.

मृतकों के पंचनामा और पोस्टमॉर्टम की कार्रवाही की जा रही है. गम्भीर घायलों के नाम इतिका 25 सालपुत्री सहजराम निवासी मुंदोल थाना त्यूणी, मनीष नौटियाल 25 सालनिवासी डगोली थाना मोरी उत्तरकाशी और जयेंद्र 38 सालनिवासी चिल्हाड तहसील त्यूणी.

पढ़ें---

ABOUT THE AUTHOR

...view details