दिल्ली

delhi

ख्याला के रघुवीर नगर में तीन बदमाशों ने चाकू गोदकर की युवक की हत्या, तीनों की पहचान कर जांच में जुटी पुलिस - 3 miscreants stabbed young man

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jul 10, 2024, 1:16 PM IST

3 miscreants stabbed young man : दिल्ली के ख्याला के रघुवीर नगर में मंगलवार रात 23 वर्षीय युवक की चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी गई. युवक को उसके घर से थोड़ी ही दूर पर तीन लोगों ने चाकू मार दिया. पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर तीन लड़कों की पहचान कर ली है और उनकी तलाश में जुट गई है. पुलिस को हत्या की वजह अब तक साफ नहीं हो पायी है.

तीन बदमाशों ने चाकू गोदकर की युवक की हत्या
तीन बदमाशों ने चाकू गोदकर की युवक की हत्या (ETV BHARAT)

नई दिल्ली:मंगलवार रात ख्याला इलाके के रघुवीर नगर में एक युवक की हत्या से सनसनी फैल गई. तीन बदमाशों ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर 23 वर्षीय युवक की हत्या कर दी फिलहाल हत्या की वजह साफ नहीं पुलिस हत्यारे की तलाश में जुटी हुई है.


वेस्ट जिले के ख्याला थाना इलाके के रघुवीर नगर में एक युवक की सनसनीखेज हत्या की घटना सामने आई है. वारदात मंगलवार रात की है. हैरानी की बात यह है कि वारदात जिस जगह पर हुई वहां से रघुवीर नगर पुलिस चौकी महज 250 मीटर दूर है लेकिन पुलिस काफी देर से आई. मृतक युवक की पहचान लक्ष्य जिसकी उम्र 23 साल थी के रूप में हुई है और वह अपने घर से कुछ ही दूरी पर अपने दोस्तों के साथ था. तभी तीन लड़के आए और उस पर चाकू से हमला कर दिया. अपनी जान बचाने के लिए वह अपने घर की तरफ भागा लेकिन घर से महज कुछ मीटर की दूरी पर चाकूओं के वार से घायल लक्ष्य गिर पड़ा. और बदमाश गिर जाने के बाद भी वार करते रहे और फिर मौके से फरार हो गए.

बाद में मौके पर पहुंची पुलिस जब उसे अस्पताल ले गई तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. हालांकि इस घटना के बारे में परिवार वाले को यह समझ में नहीं आ रहा कि आखिर अपराधियों ने अभिषेक की हत्या क्यों की. उनके अनुसार उसकी किसी से दुश्मनी नहीं थी. वहीं पुलिस की तरफ से इस बारे में कुछ भी नहीं बताया जा रहा, सिर्फ यह कहा जा रहा है कि हत्यारे की गिरफ्तारी के बाद ही हत्या की वजह का पता चल पाएगा .

ये भी पढ़ें :गाजियाबाद में मामूली विवाद में शख्स ने बड़े भाई को उतारा मौत के घाट, सिर पर हमला कर हत्या को दिया अंजाम

वैसे पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तीन लड़कों की पहचान कर ली गई है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम लगातार प्रयास कर रही है. लेकिन घर के इकलौते चिराग की इस तरह हत्या होने से परिवार वाले का रो- रोकर बुरा हाल है. जानकारी के अनुसार इसी महीने 16 तारीख को लक्ष्य का जन्मदिन था जिसके लिए वह आज स्कूटी खरीद कर लाने वाला था. पुलिस तमाम एंगल से जांच में जुटी है और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें :ढाई लाख रुपए वापस नहीं देने पर शख्‍स को उतारा मौत के घाट, चचेरे-मौसरे भाईयों के साथ मास्‍टरमाइंड अरेस्‍ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details