राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 5 hours ago

Updated : 4 hours ago

ETV Bharat / state

चोरों ने एक ही परिवार के तीन घरों पर बोला धावा, 15 लाख के गहने और 1.20 लाख रुपए की नकदी पार - Theft in Bharatpur

भरतपुर जिले के बयाना इलाके में एक गांव में चोरों ने एक ही परिवार के तीन घरों में चोरी कर ली. तीसरे घर में जाग होने पर वे भाग छूटे. पीड़ित परिवार ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

Theft in Bharatpur
चोरों ने एक ही परिवार के तीन घरों पर बोला धावा (Photo ETV Bharat Bharatpur)

भरतपुर:जिले के बयाना में कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव बिड़यारी में बीती रात चोरों ने एक ही परिवार के तीन घरों पर धावा बोल दिया. चोर तीनों घरों से करीब 15 लाख के सोने-चांदी के गहने और 1.20 लाख का कैश चोरी कर ले गए. चोरों ने कमरों में सो रहे लोगों को बाहर से गेट को रस्सियों से बांध दिया. पीड़ित ने घटना को लेकर बयाना कोतवाली में मामला दर्ज कराया है.

चोरों ने एक ही परिवार के तीन घरों पर बोला धावा (Vedeo ETV Bharat Bharatpur)

हेड कांस्टेबल शांतिलाल मीणा ने बताया कि गांव बिड़यारी निवासी पीड़ित देवेश जाटव ने पुलिस में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि उसका, उसके बड़े भाई संजय जाटव और चाचा बलवीर सिंह के मकान गांव में आसपास बने हुए हैं. मंगलवार रात करीब 12.30 बजे अज्ञात चोर बाउंड्रीवॉल कूदकर उसके घर में घुस गए. चोरों ने उसके पेंट की जेब में रखे 29 हजार रुपए, घर के दरवाजे के पास रखी पानी की मोटर और जूतों को चोरी कर लिया. चोरों ने उसके कमरे के गेट को बाहर से रस्सियों से बांध दिया.

पढ़ें: बीकानेर पुलिस ने तीन शातिर बाइक चोर को किया गिरफ्तार, बरामद की 32 बाइक

उन्होंने बताया कि चोर पड़ोस में बने उसके बड़े भाई संजय जाटव के मकान में घुस गए. यहां से चोर गहनों के बक्सों और 25 हजार की नकदी ले गए. उसके बाद चोर उसके चाचा बलवीर प्रसाद के घर में भी घुस गए. वहां से भी चोरों ने गहनों से भरे बक्से और 65 हजार की नकदी पार कर दी. चाचा के घर में खटपट की आवाज से चाची और चचेरी बहनों की नींद खुल गई. उन्होंने जागकर खिड़की से देखा तो दो लोग खेतों की तरफ भागते हुए दिखाई दिए. चिल्लाने की आवाज पर आसपास के ग्रामीण मौके पर आ गए. जिन्होंने कमरों के दरवाजों पर बंधी रस्सियों को खोलकर परिजनों को कमरों से बाहर निकाला.

हेड कांस्टेबल मीणा ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटनास्थल का मौका मुआयना किया गया है. पीड़ित की ओर से चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. घटना के बाद ग्रामीणों को खेतों में गहनों के खाली बक्से और पानी की मोटर पड़ी मिली. सूचना पर रात 2 बजे कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली.

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details