छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

गौरेला पेंड्रा मरवाही में चोरों के हौसले बुलंद, ठेकेदार के घर में चोरी करते चोर पकड़ाए, बाइक से पेट्रोल भी किया पार - Gaurela Pendra Marwahi

गौरेला पेंड्रा मरवाही में देर रात चोरी की दो वारदात ने शहर की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं. हैरत की बात यह है कि चोरी की वारदात में नाबालिग लड़के भी शामिल हैं. पुलिस दोनों केस की जांच में जुट गई है.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jun 12, 2024, 7:59 PM IST

Updated : Jun 12, 2024, 11:34 PM IST

GAURELA PENDRA MARWAHI
गौरेला पेंड्रा मरवाही (ETV BHARAT)

गौरेला पेंड्रा मरवाही में चोरी (ETV BHARAT)

गौरेला पेंड्रा मरवाही: गौरेला पेंड्रा मरवाही में चोरी की वारदात ने लोगों को परेशान कर दिया है. मंगलवार की देर रात को शहर में चोरी की दो घटनाएं हुई. पहले घटना मरवाही के सिवनी इलाके की है. यहां ठेकेदार के घर के सामने से सेंट्रिंग के प्लेट की चोरी करने में चार चोर नाकाम हो गए. चोरी के आरोपियों को लोगों ने पकड़ लिया. जबकि दूसरी घटना पेंड्रा थाना क्षेत्र के गर्ल्ड स्कूल रोड के पास की है. यहां बाइक पर सवार तीन चोर मोटरसाइकिल से पेट्रोल की चोरी करते हुए सीसीटीवी में कैद हुए हैं.

सीसीटीवी की वजह से पकड़ में आए चोर: चोरी की पहली घटना सिवनी गांव की है. यहां ठेकेदार नीरज द्विवेदी के घर के पास काफी संख्या में सेंट्रिंग प्लेट रखे हुए हैं. इन सामानों की निगरानी के लिए सीसीटीवी भी लगाए गए हैं. जब चोरों ने सेंट्रिंग प्लेट की चोरी शुरू की तो नीरज द्विवेदी को घर के आस पास हलचल महसूस हुई. उसके बाद उन्होंने सीसीटीवी में देखा तो चोर दिखे और फिर घरवालों की मदद से उन्होंने चोरों को पकड़ा. सभी चोर भागने लगे तो परिवार वालों ने बाइक से पीछा कर उनको पकड़ा. पूछताछ करने पर पता चला कि सभी आरोपी मलगा मध्यप्रदेश से यहां चोरी करने के लिए आए थे. ठेकेदार ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है और पुलिस केस की जांच में जुट गई है.

दूसरी घटना पेट्रोल चोरी की: जीपीएम में दूसरी घटना पेट्रोल चोरी की है. यहां के पेंड्रा इलाके में मोटरसाइकिल से तीन चोर पहुंचे और मोटरसाइकिल से पेट्रोल की चोरी करते दिखे. इनकी करतूत भी सीसीटीवी में कैद हो गई है. इस केस की शिकायत अभी तक पुलिस के पास नहीं पहुंची है. गौरेला पेंड्रा मरवाही पुलिस चोरी के पहले मामले की जांच में जुट गई है

धमतरी पुलिस ने इंटरस्टेट थीफ गैंग का किया पर्दाफाश, सूने मकान में दिन दहाड़े करते थे चोरी, हरियाणा से जुड़े तार

रायपुर में एयर ट्रैफिक मैनेजमेंट के उप महाप्रबंधक के घर चोरी, 2 आरोपी गिरफ्तार

Last Updated : Jun 12, 2024, 11:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details