हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

रेवाड़ी में दिनदहाड़े टूट रहे ताले, 60 हजार की नगदी और जेवरात हुए पार

रेवाड़ी के मॉडल टाउन में दिनदहाड़े ताले तोड़कर घर में घुसे चोर ने 60 हजार रुपए और जेवरातों की चोरी कर ली.

THEFT IN REWARI
रेवाड़ी में दिनदहाड़े चोरी (Etv Bharat)

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 6 hours ago

रेवाड़ी: जिले में चोर बंद मकानों को लगातार निशाना बना रहे हैं. ताजा वाकया शहर के मॉडल टाउन थाना इलाके में सामने आया है, जहां चोर बंद मकान का ताला तोड़कर घर से 60 हजार रुपए की नगदी और लाखों रुपए के जेवरात चोरी कर ले गए. मॉडल टाउन थाना पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया और जांच शुरू कर दी है. वारदात पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

बच्ची ने चोर को देखकर मचाया शोर : शहर के भाड़ावास रोड स्थित पंचायत भवन के पास न्यू आदर्श नगर निवासी सुरेश कुमार ने बताया कि वो बावल की एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है. उसकी पत्नी किरण पास के ही एक प्राइवेट स्कूल में टीचर हैं. दोनों पति-पत्नी सुबह ड्यूटी पर गए हुए थे. जबकि बच्चे स्कूल में गए थे. घर के बाहर ताले लगे हुए थे. उनकी लड़की दिव्या करीब 2 बजे स्कूल से घर पहुंची तो बाहर लगे ताले टूटे मिले. अंदर जाकर देखा तो ब्लैक कलर का लोवर और ऑरेंज कलर की टी-शर्ट पहने एक शख्स उनके घर के अंदर घुसा हुआ था. जब दिव्या घर पहुंची तो उसने शोर मचाया और उसका भी पीछे किया लेकिन चोर उसे धक्का देकर भाग गया.

रेवाड़ी में दिनदहाड़े चोरी (Etv Bharat)

स्कूटी सवार युवकों ने किया था चोर का पीछा : चोर ने करीब 60 हजार रुपए कैश के अलावा दो सोने की चेन, एक मंगलसूत्र और एक अंगूठी और कुछ छोटे आभूषण की चोरी की है. सुरेश के मुताबिक, दिव्या की ओर से शोर मचाने पर गली में पहले से खड़े स्कूटी सवार दो लोगों ने उसका पीछा भी किया लेकिन चोर पकड़ में नहीं आया. दिव्या ने तुरंत इसकी सूचना अपने परिजनों को दी. सूचना के बाद जब सुरेश और उसकी पत्नी घर पहुंचे तो अलमारी का लॉकर टूटा मिला. पुलिस चोर की तलाश में जुटी है.

इसे भी पढ़ें :सिविल अस्पताल में चोरों का आतंक बरकरार, ग्रिल समेत इन चीजों की हुई चोरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details