हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिमला में चोरों ने घर का तोड़ा ताला, लाखों रुपये के गहनों समेत नकदी की चोरी - Theft in a house

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Aug 7, 2024, 5:40 PM IST

Theft in a house: शिमला में चोरों ने एक घर से नकदी और गहने चोरी किए हैं. यह चोरी शिमला के रिहायशी इलाके यूएस क्लब में हुई है.

Theft in a house
शिमला में एक घर में हुई चोरी (कॉन्सेप्ट इमेज)

शिमला: राजधानी में चोर गिरोह एक बार फिर सक्रिय हो गया है. शहर में आए दिन चोरी के मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला शिमला के रिहायशी इलाके यूएस क्लब से सामने आया है. यहां ब्लॉक नंबर-4 में एक घर में शातिरों ने लाखों रुपये की चोरी की घटना को अंजाम दिया है.

शिमला के सदर थाने में मंजीत नेगी नाम की महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि अज्ञात लोगों ने उसके घर का ताला तोड़कर चोरी की है. पीड़िता ने बताया घर से नकदी समेत करीब 10 लाख रुपये के गहने गायब हैं. चोरी की शिकायत मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले में छानबीन शुरू कर दी है.

चोरी का पता लगाने के लिए पुलिस क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे खंगालेगी. एसपी शिमला संजीव गांधी ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा "पीड़ित महिला की शिकायत पर भारतीय न्याय सहिंता की धारा 331 (3) और 305 के तहत मामला दर्ज कर मामले में छानबीन शुरू कर दी गई है."

बता दें कि चोर गिरोह शहर के अलग-अलग कस्बों में चोरी की घटनाओं क़ो अंजाम दे रहे हैं. पुलिस लगातार लोगों को जागरूक कर रही है कि जब कोई लंबे समय के लिए घर से बाहर जाए तो कीमती चीजें घरों में ना छोड़ें.

गौरतलब है कि बीते दिनों शहर के टुटू और संजौली में घरों में लाखों रुपये की चोरी हुई थी. पुलिस ने लोगों से अपील करते हुए कहा क्षेत्र में अगर को संदिग्ध व्यक्ति दिखता है तो इसकी सूचना पुलिस को दें.

ये भी पढ़ें:कार और ट्रक में हुई टक्कर, देखें सीसीटीवी फुटेज

ABOUT THE AUTHOR

...view details