राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: युवक ने पत्नी के साथ मिलकर कर दी चचेरे भाई की हत्या, अनर्गल कमेंट से था नाराज

जोधपुर में एक युवक ने पत्नी के साथ मिलकर कर चचेरे भाई की हत्या कर दी. भाई उसकी बेतुकी टिप्पणियों से नाराज था.

रिश्तों का कत्ल
रिश्तों का कत्ल (फोटो ईटीवी भारत जोधपुर)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 3 hours ago

जोधपुर.पत्नी को लेकर चचेरे भाई द्वारा किए गए कमेंट से आहत एक व्यक्ति ने उसकी हत्या कर दी. इसमें पत्नी ने भी सहयोग दिया. धारदार हथियार से हमला कर गंभीर घायल अवस्था में पति-पत्नी उसे छोड़ कर भाग गए. अस्पताल पहुंचते- पहुंचते घायल शख्स की मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने पति- पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैै.

एसीपी (बोरानाडा) आनंदसिंह राजपुरोहित ने बताया कि कुड़ी भगतासनी थाना क्षेत्र के झालामंड निवासी 35 वर्षीय जगदीश सरगरा जो कि कमठा मजदूर है. उसने पड़ोस में रहने वाले चचेरे भाई पिंटू की पत्नी को लगातार कमेंट करने लगा. इससे नाराज होकर गुरुवार रात को पिंटू और उसकी पत्नी बसंती ने जगदीश को जरूरी काम के चलते बुलाया और अपनी मोटर साइकिल पर उसे सुनसान इलाके कुड़ी हौद के पास लेकर गए. जहां उसे उतारकर पहले तो मारपीट की उसके बाद धारदार हथियार से उस पर हमला घायल कर दिया. इसके बाद दोनों पति -पत्नी वहां से भाग गए. लेकिन पुलिस ने उन्हें कुछ देर बाद ही दबोच लिया.

इसे भी पढ़ें: Rajasthan: बाड़े में रक्तरंजित हालत में मिला युवक का शव, सिर पर चोटें, गला दबाने के निशान, परिजनों को हत्या का अंदेशा

घायल चिल्लाया तो लोगों को पता चला :जिस जगह पर जगदीश को गंभीर घायल अवस्था में छोड़ कर पति- पत्नी भागे थे. वहां नजदीक के लोगों को घायल जगदीश के चिल्लाने की आवाज सुनकर पहुंचे. स्थानीय लोगों ने जगदीश तुरंत पहले निजी अस्पताल ले गए जहां से एमडीएम रेफर कर दिया. एमडीएम में डॉक्टरों ने जगदीश को मृत घोषित कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details