बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'अगर गिरिराज की यात्रा से नफरत फैली तो RJD चुप नहीं बैठेगी': तेजस्वी यादव की चेतावनी

तेजस्वी यादव ने गिरिराज सिंह की यात्रा को लेकर कहा कि अगर नफरत, हिंसा फैलाने की कोशिश हुई तो राष्ट्रीय जनता दल चुप नहीं बैठेगी.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

Tejashwi Yadav attacked Giriraj Singh
तेजस्वी यादव गिरिराज सिंह. (ETV Bharat)

जमुईः केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंहहिंदुओं को एकजुट करने के उद्देश्य से भागलपुर से शुरू 'बंटोगे तो कटेगा' यात्रा शुरू करने वाले हैं. 22 नवंबर को किशनगंज में खत्म होगी. इस दौरान वो नवगछिया होते हुए कटिहार, पूर्णिया, अररिया के आदि जिले में जाएंगे. उनकी इस यात्रा पर राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गयी. तेजस्वी यादव ने गिरिराज सिंह की यात्रा को लेकर कहा कि अगर नफरत, हिंसा फैलाने की कोशिश हुई तो राष्ट्रीय जनता दल चुप नहीं बैठेगी. उन्होंने यात्रा पर चुटकी भी ली.

"कौन सोया हुआ है, जिसे जगाने गिरिराज सिंह निकले हैं. यहां की जनता जागी हुई है, केंद्रीय मंत्री को ही जगा देगी. बिहार अमन, शांति और विकास चाहता है. यहां नफरत, हिंसा, समाज को तोड़ने वालों की नहीं चलती. इसलिए तो भाजपा अपने बूते आजतक बिहार में सरकार नहीं बना पाई."- तेजस्वी यादव, नेता प्रतिपक्ष

तेजस्वी यादव, नेता प्रतिपक्ष. (ETV Bharat)

गिरिराज को काम से मतलब नहींः तेजस्वी यादव कार्यकर्ता दर्शन सह संवाद यात्रा पर गुरुवार 17 अक्टूबर को जमुई में थे. कार्यकर्ता से मुलाकात के बाद उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि गिरिराज सिंह तो 10 साल से मंत्री हैं. बिहार के लोग तो यह भी नहीं जानते हैं कि कौन सा मंत्रालय उनके पास है. उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह को काम से कोई मतलब नहीं है. कुछ उपलब्धि होती तो उसको लेकर यात्रा करते. अब जा रहे हैं जनता के बीच तो जनता ही उनको जगाएगी.

केवल हिंसा पैदा करना चाहते हैंः तेजस्वी यादव ने कहा कि गिरिराज सिंह की बेबुनियाद बातों के लिऐ कोई जगह नहीं है. ये लोग केवल हिंसा पैदा करना चाहते हैं. नफरत पैदा करना चाहते हैं. समाज को बांटना चाहते हैं, उसी आधार पर अपनी राजनीति चमकाना चाहते हैं. तेजस्वी यादव ने कहा कि जब हम मंत्री थे तो गिरिराज सिंह हमको रोड बनवाने के लिए चिट्ठी लिखते थे. केंद्र सरकार का मंत्री बिहार सरकार के मंत्री को चिट्ठी लिखता था.

इसे भी पढ़ेंः'राहुल गांधी गृह युद्ध कराना चाहते हैं, खत्म हो वक्फ बोर्ड' 'बंटोगे तो कटोगे' यात्रा से पहले गिरिराज सिंह की हुंकार

इसे भी पढ़ेंःहिंदू स्वाभिमान यात्रा पर BJP-JDU आमने-सामने, जदयू ने पूछा सवाल तो भाजपा ने कर दी यह मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details