राजस्थान

rajasthan

होमवर्क दूसरी नोटबुक में करने पर बच्चे की पिटाई, पिता ने मामला कराया दर्ज - Teacher beat the child

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 12, 2024, 10:43 PM IST

बहरोड में एक निजी स्कूल के अध्यापकों पर बच्चे को बेरहमी से पीटने का आरोप है. छात्र के चेहरे सहित अन्य जगहों पर चोट के निशान पाए गए हैं. बानसूर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है.

स्कूल में बच्चे की पिटाई
स्कूल में बच्चे की पिटाई (ETV Bharat Behror)

बहरोड : बानसूर के एक निजी विद्यालय में अध्यापकों द्वारा कक्षा 8 के छात्र की बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है. छात्र के चेहरे सहित अन्य जगहों पर चोट के निशान पाए गए हैं. बच्चे के पिता ने बानसूर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है.

बानसूर थाना प्रभारी अरुण सिंह ने बताया कि क्षेत्र के एक निजी स्कूल के होमवर्क दूसरी नोटबुक में करके ले जाने पर टीचर पर पिटाई का आरोप बच्चे के पिता के ने लगाया है. उन्होंने बताया कि एफआईआर ले ली गई है. बच्चे से पूछताछ कर मामला दर्ज किया गया है. इसमें जल्द ही कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें-राजस्थान के उदयपुर में शिक्षक ने स्टूडेंट के तोड़े दांत, प्रबंधन ने किया इनकार

3 शिक्षकों ने की मारपीट :पीड़ित नाबालिग छात्र के पिता महेंद्र शर्मा ने लगाया कि उनके बच्चे का केवल इतना कसूर था की उसने होमवर्क दूसरी नोटबुक में कर लिया था और बच्चे को दो अध्यापक तथा एक अध्यापिका द्वारा बेरहमी से पीटा गया. इसके बाद बच्चा रोता हुआ प्रिंसिपल के पास शिकायत लेकर पहुंचा, तो प्रिंसिपल ने भी बच्चे की एक नहीं सुनी और उसने भी बच्चे की पिटाई कर दी. बच्चे के घुटनों, हाथ, चेहरे और गर्दन पर मारपीट के निशान हैं. वहीं, पीड़ित बच्चे के पिता ने मारपीट करने वाले अध्यापकों के खिलाफ बानसूर थाने में मामला दर्ज कराया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details