छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

शिक्षक की दादागिरी, छात्र से मारपीट और गाली गलौच का आरोप, शिकायत दर्ज

धमतरी में एक शिक्षक पर छात्र से मारपीट और गाली गलौच का आरोप लगा है. परिजनों ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई है.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

Arjuni Police Station
अर्जुनी थाना क्षेत्र (ETV Bharat)

धमतरी:जिले में स्कूल शिक्षक की दादागिरी का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक हाल ही में एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि एक शिक्षक ट्रेन में सफर के दौरान एक बच्चे के साथ गाली-गलौज और मारपीट कर रहा है. इतना ही नहीं शिक्षक ने दूसरे बच्चे से भी उस बच्चों को पिटवाया. वीडियो सामने आने के बाद परिजनों ने स्कूल प्रबंधक के साथ थाने में शिकायत दर्ज कराई. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

शिक्षक पर दादागिरी का आरोप: दरअसल ये पूरा मामला धमतरी के अर्जुनी थाना क्षेत्र का है. यहां एक निजी स्कूल के बच्चे और शिक्षक नैनीताल घूमने गए थे. सफर से लौटने के दौरान एक शिक्षक ने ट्रेन में एक बच्चे को गंदी गालियां दी और पिटाई की. इसके बाद दूसरे बच्चे से भी उसे पीटने को कहा. किसी ने इस पूरे वाकए का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में पोस्ट कर दिया. वीडियो सामने आने के बाद पीड़ित बच्चे के परिजन बेहद ने नाराजगी जाहिर की.

शिक्षक पर आरोप (ETV Bharat)

स्कूल की तरफ से नैनीताल टूर पर शिक्षक और बच्चे गए हुए थे. ये टूर 30 सितंबर से 8 अक्टूबर तक का था. लौटते वक्त ट्रेन में ये वाकया हुआ. पालक और स्कूल प्रबंधक की ओर से शिक्षक पर कार्रवाई के लिए थाने में रिपोर्ट करवाया जा रहा है. :शैलेश वाजपेयी, स्कूल प्रबंधक

पालक और स्कूल प्रबंधक ने रिपोर्ट दर्ज करवाया है. शिकायत दर्ज की गई है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.:सन्नी दुबे, अर्जुनी थाना प्रभारी

परिजनों के दर्ज कराई शिकायत: परिजनों ने अर्जुनी थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई. साथ ही शिक्षक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. शिकायत के दौरान निजी स्कूल के प्रबंधक भी परिजनों के साथ मौजूद थे. फिलहाल पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

स्वामी आत्मानंद स्कूल में मासूम बच्ची की पिटाई, कलेक्टर ने प्रभारी प्राचार्य और बीईओ को हटाया - Swami Atmanand School
जाल में फंसी मछली के लिए मर्डर, युवक ने बुजुर्ग को पीट पीटकर मार डाला - KORBA MURDER
कवर्धा जादू टोना मारपीट मामला, हरकत में आई पुलिस, ईटीवी भारत के खबर का असर - Impact of ETV Bharat News

ABOUT THE AUTHOR

...view details