छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

तातापानी पुलिस चौकी के हेड कांस्टेबल का रिश्वत लेते वीडियो वायरल, एएसपी ने कही जांच की बात - Bribery in Balrampur

बलरामपुर के तातापानी पुलिस चौकी के हेड कांस्टेबल का रिश्वत लेते वीडियो सामने आया है. जानकारी के बाद बलरामपुर एएसपी ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jul 15, 2024, 5:57 PM IST

Tatapani police station head constable taking bribe
हेड कांस्टेबल का रिश्वत लेते वीडियो (ETV Bharat)

तातापानी पुलिस चौकी के हेड कांस्टेबल का रिश्वत लेते वीडियो (ETV Bharat)

बलरामपुर:रामानुजगंज जिले के तातापानी पुलिस चौकी के बाहर पुलिस कर्मी का रिश्वत लेते वीडियो सामने आया है. वीडियो में एक पुलिस कर्मी पैसे लेते हुए दिखाई दे रहा है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि तातापानी पुलिस चौकी का हेड कांस्टेबल पैसा लेकर अपनी जेब में रख रहा है. जिस प्रधान आरक्षक पर रिश्वतखोरी का आरोप लगा है. उसका नाम रविन्द्र यादव बताया जा रहा है.

पैसे लेकर जेब में रखते हेड कांस्टेबल का वीडियो वायरल: दरअसल, बलरामपुर रामानुजगंज थाना क्षेत्र के तातापानी पुलिस चौकी के बाहर हेड कांस्टेबल का पैसे लेकर अपनी जेब में रखते हुए वीडियो सामने आया है. हेड कांस्टेबल पैसा आखिर किससे ले रहा है? क्यों ले रहा है? इस बारे में कोई जानकारी अभी तक हाथ नहीं लगी है.

एक वीडियो अभी मिला है. वीडियो में हेड कांस्टेबल पैसा लेते हुए दिख रहे हैं. मामले में जांच की जाएगी. जांच के बाद वैधानिक कार्रवाई की जाएगी. वीडियो से पता चल रहा है कि तातापानी चौकी क्षेत्र का मामला है. जांच के बाद और स्पष्ट हो जाएगा, जिसके बाद आगे जानकारी दी जाएगी. -निमेष बरैया, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, बलरामपुर

एएसपी ने दिया कार्रवाई का आश्वासन: इस पूरे मामले में वीडियो सामने आने के बाद जिले के एएसपी ने जांच के बाद वैधानिक कार्रवाई का आश्वास दिया है. वहीं, अब तक ये पता नहीं चल पाया है कि हेड कांस्टेबल ने आखिर पैसे क्यों लिए. फिलहाल इस मामले में जांच की जा रही है.

दहेज प्रताड़ना की FIR लिखने रायपुर महिला थाने की इंस्पेक्टर ने मांगे रुपये, ACB ने पकड़ा - Raipur Mahila Thana In charge
नारायणपुर में रिश्वत लेते SDM दफ्तर का बाबू गिरफ्तार, ACB ने रंगेहाथों दबोचा - Narayanpur SDM office clerk arrest
रिश्वतखोर पटवारी का पैसे लेते वीडियो वायरल, एसडीएम ने लिया एक्शन - kabirdham News

ABOUT THE AUTHOR

...view details