उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भाई की पत्नी पर रखता था गंदी नीयत, नाराज ससुर ने शराब पिलाकर उतार दिया मौत के घाट

संभल में तरुण शर्मा हत्याकांड का खुलासा, छोटे भाई के ससुर ने ही मार डाला

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 6 hours ago

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

संभल : पुलिस ने 22 दिन पूर्व हुए तरुण शर्मा हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. छोटे भाई की पत्नी पर गलत नीयत रखने के कारण उसकी ईंट से कूचकर बेरहमी से हत्या की गई थी. इसे छोटे भाई के ससुर ने ही अंजाम दिया था. पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर आला कत्ल बरामद किया है.

असमोली थाना इलाके के गांव सैदपुर इममा निवासी तरुण शर्मा की बीते महीने 15 सितंबर को हत्या कर दी गई थी. तरुण का शव उसी के गन्ने के खेत में सड़ी गली अवस्था में पुलिस ने बरामद किया था. इस मामले में तरुण के छोटे भाई के ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर तरुण हत्याकांड से पर्दा उठाया.

एसपी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि मृतक तरुण की पत्नी की करीब 10 वर्ष पूर्व बच्चे को जन्म देते समय मौत हो गई थी. तरुण शराब का आदी होने के चलते अपने हिस्से की सारी जमीन बेच चुका था. वर्तमान में तरुण अपनी मां के हिस्से की जमीन भी बेचना चाहता था. एसपी ने बताया कि सारी जमीन बेचने के बाद तरुण मां विमला देवी को लेकर छोटे भाई के पास रहने लगा.

आरोपी रामपाल ने पुलिस को बताया कि इस दौरान तरुण छोटे भाई की पत्नी पर गलत नीयत रखने लगा. इसी से नाराज आरोपी ने तरुण को ठिकाने लगाने का प्लान बनाया. वारदात वाले दिन तरुण को अपनी बाइक पर बिठाकर शराब पिलाने के बहाने उसी के गन्ने के खेत में ले गया. जब तरुण शराब के नशे में चूर हो गया तो आरोपी ने खेत में पड़ी ईंट से उस पर ताबड़तोड़ वार कर दिया. ईंट से उसके गुप्तांग पर भी कई वार किए, एसपी ने बताया कि हत्यारोपी को आला कत्ल के साथ बरामद कर लिया है.

यह भी पढ़ें : संभल में मूकबधिर ने थप्पड़ का बदला लेने के लिए किया था सब्जी विक्रेता का मर्डर

ABOUT THE AUTHOR

...view details