हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सेना के लिए कैरोसिन ले जा रहा टैंकर हुआ दुर्घटनाग्रस्त - tanker accident mandi

ऊना से लेह टैंकर मंडी के पंडोह में हादसे का शिकार हो गया. ये टैंकर सेना के लिए केरोसिन ले जा रहा था.

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Published : 4 hours ago

दुर्घटनाग्रस्त तेल टैंकर
दुर्घटनाग्रस्त तेल टैंकर (ETV BHARAT)

मंडी: सेना के लिए केरोसिन की सप्लाई ले जा रहा तेल टैंकर मंडी में दुर्घटना का शिकार हो गया. ये तेल टैंकर उना से लेह सेना के लिए केरोसिन की सप्लाई ले जा रहा था. पंडोह डैम के पास अनियंत्रित होकर नदी किनारे जा गिरा. हादसे में चालक बुरी तरह से घायल हो गया है, जिसका जोनल हॉस्पिटल मंडी में उपचार जारी है.

मिली जानकारी के अनुसार यह टैंकर चालक रात को पंडोह डैम से थोड़ा पहले रात्रि विश्राम के लिए रूका हुआ था. आज सुबह जब लेह जाने के लिए टैंकर को स्टार्ट किया वैसे ही टैंकर अनियंत्रित हो गया और सीधे नदी किनारे जा गिरा. मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और खुद भी राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया. पंडोह पुलिस चौकी की टीम और एम्बुलेंस मौके पर पहुंची, जिसकी मदद से घायल टैंकर चालक को जोनल हॉस्पिटल मंडी में उपचार के लिए भर्ती करवा दिया गया है. चालक की पहचान 58 वर्षीय गुरजीत सिंह पुत्र जोध सिंह, गांव डकयाणा, जम्मू कश्मीर के रूप में हुई है. एसपी मंडी साक्षी वर्मा ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

बता दें कि बीते दो दिनों से हिमाचल में सड़क हादसे में कई लोग घायल हुए हैं, वहीं, आधा दर्जन से अधिक लोगों की मौत हुई है. सिरमौर में बीते कल सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि कांगड़ा के नगरोटा बगवां में एचआरटीसी बस और बाइक के बीच टक्कर हो गई. इस सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हुई. ये तीनों किसी शादी समारोह से घर वापस लौट रहे थे, लेकिन रास्ते में हादसे का शिकार हो गए. वहीं, बीते कल मंडी सदर क्षेत्र में मैहणी पंचायत के पास एक पिकअप अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई थी. इस हादसे में भी एक व्यक्ति की मौत हो गई थी.

ये भी पढ़ें: HRTC बस की बाइक से टक्कर, 3 की मौत

ये भी पढ़ें: सिरमौर में 5 हादसे, 2 बच्चों सहित 5 की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details