दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Delhi: स्वाति मालीवाल को याद आए पुराने दिन, फोटो शेयर कर लिखा- 'जब न पार्टी थी न सरकार, वो वक्त अच्छा था'

दिल्ली महिला आयोग की पूर्व चेयरपर्सन स्वाति मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल के साथ 17 साल पुरानी तस्वीर शेयर की है.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

Updated : 2 hours ago

स्वाति मालीवाल ने शेयर की 17 साल पुरानी तस्वीर
स्वाति मालीवाल ने शेयर की 17 साल पुरानी तस्वीर (Etv Bharat)

नई दिल्ली: दिल्ली महिला आयोग की पूर्व चेयरपर्सन और आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल बीते कुछ महीनों से पार्टी नाराज चल रही हैं. उन्होंने इस बीच लगातार आम आदमी पार्टी शासित दिल्ली सरकार पर हमला बोला है. अब आज उन्होंने अपनी एक 17 साल पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है. इसमें स्वाति मालीवाल के साथ दिल्ली पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और पार्टी के अन्य नेता हैं.

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने X पर पुरानी फोटो को साझा किया. उन्होंने फोटो के साथ लिखा, "वर्ष 2007 की तस्वीर है, कॉलेज खत्म कर नौकरी त्यागी, अपना सारा करियर समाजसेवा को समर्पित किया. उस समय ना पार्टी थी, ना कोई सरकार. गरीब लोगों के काम करवाते थे, बहुत खुशी मिलती थी. वो वक्त बहुत अच्छा था."

बता दें, स्वाति मालीवाल को साल 2015 में दिल्ली महिला आयोग के अध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया गया था. बतौर अध्यक्ष उन्होंने एसिड अटैक, यौन उत्पीड़न और महिला सुरक्षा जैसे गंभीर मुद्दों का समाधान निकालने के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. महिलाओं के कल्याण और उनके अधिकारों के लिए किए गए प्रयासों के चलते आज वो भारत में सामाजिक एक्टिविज्म के क्षेत्र में काम करने वाली प्रमुख चेहरा है.

गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल रजनीति में आने से पहले एक समाजसेवी थे, तब से स्वाति मालीवाल उनके साथ जुड़ी थी. लेकिन, बीते कुछ महीनों से स्वाति मालीवाल लगातार केजरीवाल पर निशाना साध रही है. बीते 26 सितंबर को जब केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में प्रधानमंत्री पर खुद को, मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन और बिभव कुमार को फर्जी केस में फंसाकर जेल में डाल डालने का आरोप लगाया था. तब स्वाति मालीवाल ने केजरीवाल पर बेशर्मी की सभी हदें पार करने तक का आरोप लगाया था.

ये भी पढ़ें:

  1. राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल डेंगू पॉजिटिव, दिल्ली में मामले बढ़ने पर एमसीडी पर कसा तंज
  2. 'आपने तो बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी', स्वाति मालीवाल ने केजरीवाल पर साधा निशाना
Last Updated : 2 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details