बिहार

bihar

ETV Bharat / state

क्या मुजफ्फरपुर तक पहुंच गयी जहरीली शराब? एक युवक की संदिग्ध मौत, दो की हालत गंभीर

मुजफ्फरपुर में जहरीली शराब से मौत का मामला सामने आया है. एक युवक की संदिग्ध मौत हुई है और दो की हालत गंभीर बनी है.

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

मुजफ्फरपुरःबिहार के छपरा, सिवान और गोपालगंज में जहरीली शराब का असर मुजफ्फरपुर तक भी पहुंचने का मामला सामने आया है. जिले में एक युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत का मामला सामने आया है. दो युवक का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है. चर्चा है कि इन लोगों ने शराब पी थी जिसके बाद तबीयत बिगड़ गयी थी. इसको लेकर राजद ने बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा है.

मुजफ्फरपुर में जहरीली शराब से मौत!:घटना जिले के हथौड़ी थाना क्षेत्र के डीहजिवर गांव की है. उस समय अफरातफरी मच गयी जब एक-एक कर कई लोगों की तबियत बिगड़ गयी. स्थानिय लोगों के द्वारा तरह-तरह की चर्चा हो रही है. मेडिकल कॉलेज में एक की मौत हो गयी. मृतक युवक की पहचान श्याम सहनी के रूप में हुई है. ऐसी चर्चा है कि इसने शराब का सेवन किया था. हालांकि इसकी कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी है.

राजद का ट्विट (ETV Bharat)

दो लोगों का चल रहा इलाजः इधर अस्पताल में भर्ती में मुकेश सहनी और विरोधी सहनी शामिल है. शहर के निजी हॉस्पिटल में दोनों का इलाज चल रहा है. राजद के अनुसार मुकेश सहनी के आंखों की रोशनी चली गयी है. संदिग्ध शराब से मौत की खबर पूरे जिले में आग की तरह फैल गयी है. मामले में बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राजद ने इस घटना को लेकर सरकार पर निशाना साधा है.

5 लोग कथित रूप से गायबः सोशल मीडिया के जरिए मुजफ्फरपुर राजद ने कहा कि"सत्ता संरक्षित तस्करों के शराब से हथौड़ी थाना क्षेत्र के डीह जीवर गांव में श्याम सहनी, पिता चंद किशोर सहनी की मौत हो गयी है. मुकेश सहनी के दोनों आंखों की रौशनी चली गयी. कथित रूप से 5 अन्य पीड़ितों को प्रशासन ने गायब कर दिया है."

यह भी पढ़ेंः

ABOUT THE AUTHOR

...view details