दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Delhi: महाठग सुकेश चंद्रशेखर की करण जौहर को चिट्ठी, लिखा- मेरा प्यार जैकलीन....

-तिहाड़ से सुकेश ने फिर लिखी चिट्ठी -फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर को लिखा खत -धर्मा प्रोडक्शंस में बड़ी हिस्सेदारी खरीदने की जताई इच्छा

महाठग सुकेश चंद्रशेखर
महाठग सुकेश चंद्रशेखर (SOURCE: ETV BHARAT)

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

नई दिल्ली:करोड़ों रुपये की ठगी मामले में तिहाड़ जेल में लंबे समय से बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर अक्सर जेल से दिल्ली के एलजी हो या फिर भारत सरकार को लगातार पत्र लिखकर सुर्खियों में रहता है. अब एक बार फिर उसने एक पत्र लिखा है. इस बार यह पत्र उसने फिल्म निर्देशक करण जौहर को लिखा है उसे पत्र में जैकलिन का भी जिक्र सुकेश ने किया है.

सुकेश ने करण जौहर को लिखा पत्र

सुकेश ने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि वो करण जौहर की प्रोडक्शन कंपनी धर्मा प्रोडक्शन में सबसे बड़ा शेयर खरीदना चाहता है उसने आगे पत्र में ये लिखा है कि वह धर्मा प्रोडक्शंस के शेयर खरीदना चाहता है उसके पत्र के मुताबिक करण जौहर को संबोधित करते हुए लिखा है कि आप अपनी कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस में नए इन्वेस्टर्स को खोज रहे हैं इस बात की जानकारी मुझे आर्थिक सलाहकार ने दी है और यह भी बताया है कि आप इन्वेस्टर के लिए अलग-अलग कंपनियों से बातचीत कर रहे हैं. आगे सुकेश ने पत्र में लिखा है मेरी कंपनी एलएस होल्डिंग्स, ब्रिटिश वर्जिन आईलैंड्स में रजिस्टर्ड है और उसकी कंपनी ऑनलाइन गेमिंग माइनिंग में भी दिलचस्पी रखती है. साथ ही अंतरराष्ट्रीय मामले और अन्य व्यवसाय को लेकर 6300 करोड़ का उसका व्यवसाय है. इतना ही नहीं उसकी कंपनी के पास फिल्म प्रोडक्शन और फाइनेंस कंपनी भी है.

'70 से ज्यादा फिल्मों में लगाया है पैसा'

पत्र के अगले हिस्से में उसने लिखा है कि उसकी कंपनी अब तक 70 से अधिक बॉलीवुड फिल्मों में पैसा लग चुकी है. इसके अलावा साउथ इंडियन फिल्मों में भी पैसा लगाया है साथ ही उसने करण जौहर को यह भरोसा भी दिया है कि उसकी कंपनी काफी सफल है और बड़े-बड़े सितारे के साथ काम करने की क्षमता रखती हैं और इन स्टार के साथ काम करने में उसकी कंपनी सक्षम है.

इतना ही नहीं पत्र के अंतिम हिस्से में अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर उसने सफाई भी दी है और लिखा है कि मेरे आस-पास बहुत सारे कानूनी मामले हैं. जिसका मैं सामना कर रहा हूं साथ ही यह भी दावा किया है कि उसका कोई अवैध व्यवसाय नहीं है और सभी काम कानून के दायरे में ही कर रहे हैं. सुकेश ने पत्र में यह भी लिखा है कि उसका परिवार धर्मा प्रोडक्शन को काफी पसंद करता है और धर्मा प्रोडक्शन को 50 से 70 फ़ीसदी हिस्सेदारी लेने का इच्छुक है.

जैकलीन को बताया प्यार

इस चिट्ठी में सुकेश ने जैकलीन को 'LOVE OF MY LIFE' के नाम से संबोधित किया है. सुकेश ने लिखा है कि जैकलीन आपका बहुत सम्मान करती है. मैं, मेरा परिवार धर्मा प्रोडक्शन के बहुत बड़े फैन है खास तौर पर करण जौहर के.

ये भी पढ़ें -ठग सुकेश की जेल ट्रांसफर की याचिका खारिज

ये भी पढ़ें-जेल में बंद जैकलीन फर्नांडिस के आशिक सुकेश चंद्रशेखर का वादा, एक्ट्रेस के फैंस को देगा थार रॉक्स और आईफोन

ABOUT THE AUTHOR

...view details