उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शराब के लिए पैसे नहीं मिलने पर पत्नी को ईंट मारकर किया अधमरा, मरा समझ पति ने भी कर ली आत्महत्या - suicide in kanpur

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jun 7, 2024, 2:11 PM IST

कानपुर में एक शराबी युवक ने पत्नी से मारपीट के बाद खुदकुशी (Suicide in Kanpur) कर ली. घटना के समय मौजूद बच्चों ने पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी है.

पत्नी से मारपीट के बाद युवक ने किया सुसाइड.
पत्नी से मारपीट के बाद युवक ने किया सुसाइड. (Photo Credit-Etv Bharat)

पत्नी से मारपीट के बाद युवक ने किया सुसाइड. (Photo Credit-Etv Bharat)

कानपुर :पनकी थाना क्षेत्र में गुरुवार रात नशे में धुत पति ने अपनी पत्नी के सिर पर ईंट से कई वार कर दिए. इससे वह गंभीर रूप से घायल होकर बेहोश हो गई. पत्नी को मरा समझ आरोपी पति ने भी आत्महत्या कर ली. घटना के चश्मदीद बच्चों ने किसी तरह पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने दोनों को गंभीर हालत में लेकर अस्पताल पहुंची. डॉक्टरों ने आरोपी पति को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस के अनुसार पनकी क्षेत्र के रतनपुर इलाके में दैनिक मजदूरी करने वाला अर्जुन अपनी पत्नी रोशनी और दो बच्चों के साथ रहता था. पत्नी घरों में साफ-सफाई का काम करती है. मोहल्ले वालों ने बताया कि अर्जुन शराब का लती था और अक्सर पत्नी से झगड़ा करता था. गुरुवार शाम अर्जुन ने घर आकर पत्नी से रुपये मांगे थे. पत्नी ने पैसे देने से मना किया तो दोनों के बीच विवाद होने लगा. इसी दौरान अर्जुन ने पत्नी के सिर पर ताबड़तोड़ ईंट से हमला कर दिया. ईंट के वार से रोशनी बेहोश हो गई. यह देख अर्जुन घबरा गया. उसे लगा कि पत्नी की मौत हो गई है. इसके बाद उसने खुद भी आत्महत्या कर ली.

ईटीवी भारत की पहल. (Photo Credit-Etv Bharat)

बच्चों की चीख पुकार सुनकर घर पहुंचे पड़ोसी

पति-पत्नी के बीच झगड़े के दौरान उनके दोनों बच्चे घर में मौजूद थे. मां के बेहोश होने और पिता की हालत गंभीर देख बच्चे चीखने चिल्लाने लगे. बच्चों की चीख पुकार सुनकर पड़ोसी घर पर पहुंचे तो अर्जुन और रोशनी खून से लथपथ जमीन पर पड़े थे. यह देख पड़ोसियों ने पनकी पुलिस को सूचना दी. एसीपी पनकी तेज बहादुर सिंह ने बताया कि दोनों अस्पताल भेजा गया था, जहां डॉक्टरों ने अर्जुन को मृत घोषित कर दिया. प्राथमिक जांच में शराब के लिए रुपये नहीं देने पर युवक ने पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया था. इसके बाद पत्नी को मृत समझ कर उसने खुदकुशी कर ली.

यह भी पढ़ें : सट्टा और ऑनलाइन गेम में गंवाए लाखों रुपये, पिता ने डांटा तो दे दी जान

यह भी पढ़ें : नर्सिंग छात्रा सुसाइड केस: डॉक्टर संग रिलेशनशिप, गिफ्ट में आईफोन-स्कूटी; दूसरी लड़की से शादी पर आत्महत्या - Nursing Student In Agra

ABOUT THE AUTHOR

...view details