उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jun 26, 2024, 10:37 PM IST

ETV Bharat / state

सिपाही ने आत्महत्या से पहले बनाया वीडियो, युवती और उसके भाई पर लगाए गंभीर आरोप - soldier committed suicide in Amroha

अमरोहा में एक सिपाही ने आत्महत्या की चेतावनी का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में डाला है. इसके बाद से सिपाही लापता है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमा सिपाही की तलाश में जुट गया है. वहीं परिजन ने सिपाही की गुगशुदगी की तहरीर दी है.

सुसाइड समस्या का समाधान नहीं.
सुसाइड समस्या का समाधान नहीं. (Photo Credit-Etv Bharat)

अमरोहा :यूपी के अमरोहा के थाना गजरौला क्षेत्र के बृजघाट पुल पर एक सिपाही ने आत्महत्या की चेतावनी का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. इसके बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा गया. वायरल वीडियो में सिपाही एक युवती और उसके भाई पर गंभीर आरोप लगा रहा है. बताया जा रहा है कि सिपाही पर युवती से रेप का आरोप है.

सुसाइड समस्या का समाधान नहीं. (Photo Credit-Etv Bharat)
वायरल वीडियो में सिपाही सुरेश कुमार गजरौला थाना क्षेत्र के ब्रजघाट पुल पर गंगा किनारे बैठा है और आत्महत्या करने की चेतावनी का वीडियो बना रहा है. सिपाही के अनुसार उसे बहुत टॉर्चर किया जा रहा है. युवती झूठे रेप केस में फंसा रही है. युवती का भाई अपने साथियों के साथ मिलकर उसे परेशान कर रहा है. मैं बेकसूर हूं, लेकिन मेरी बात पर कोई विश्वास करने को तैयार नहीं है.

डीएनए टेस्ट के लिए इंस्पेक्टर मैम मना कर रही हैं. मेरी कोई सुनने को तैयार नहीं है इसलिए मैं आज अपनी जान दे रहा हूं. अगर मेरा शरीर कहीं मिल भी जाए, तो मेरे शरीर को घर नहीं ले जाना. दो साल से मैं अपने घर नहीं गया हूं. मेरी फैमिली ने मुझसे बहुत पहले रिश्ता तोड़ दिया था, इसीलिए मेरा अलविदा.

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस में मचा हड़कंप :जानकारी के मुताबिक सिपाही पर अमरोहा महिला थाने में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज है. इससे परेशान होकर उसने सुसाइड का फैसला लिया है और वीडियो बनाया है. वीडियो ब्रजघाट चौकी क्षेत्र में बनाया है. फिलहाल वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की नींद उड़ी हुई है.

सिपाही का कोई पता नहीं चल पा रहा है. क्षेत्राधिकारी श्वेताभ भास्कर ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद उसके परिजन भी थाने आए थे. इसके बाद गजरौला थाने में सिपाही की गुमशुदगी दर्ज कर ली गई है. उसकी तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें : अलीगढ़ और अमरोहा में सिपाही ने की खुदकुशी; बागपत में तैनात सिपाही ने स्टेटस में लिखा- मुझे माफ करना.... - CONSTABLE COMMITS SUICIDE IN AMROHA

यह भी पढ़ें : सीतापुर: महिला सिपाही आत्महत्या मामले में परिजनों ने की उच्चस्तरीय जांच की मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details