झारखंड

jharkhand

स्पीड ड्राइविंग करने से रोकने पर भड़क गया पड़ोसी, मार दी गोली - firing in Dhanbad

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jul 9, 2024, 11:20 AM IST

Student injured in firing. धनबाद में फायरिंग की घटना घटी है, जिसमें एक छात्र को गोली लगी है. घटना झरिया थाना क्षेत्र की है. मामूली विवाद में फायरिंग की घटना को अंजाम देने की बात कही जा रही है.

student injured in firing in Dhanbad
अस्पताल में आए परिजन (ईटीवी भारत)

धनबादः तेज गति से गाड़ी चलाने से मना करने के विवाद में 20 वर्षीय छात्र के सिर में गोली मार दी गई. परिजनों ने निजी अस्पताल में घायल छात्र को भर्ती कराया. गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने छात्र को दुर्गापुर रेफर कर दिया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. पुलिस ने एक हमलावर को भी गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी देते छात्र के परिजन और सिंदरी एसडीपीओ (ईटीवी भारत)

जिले के झरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत चौथाई कुली में तेज गति से गाड़ी चलाने से मना करने के मामूली विवाद में 20 वर्षीय छात्र अमन कुमार रवानी के सिर में गोली मार दी गई. घटना सोमवार रात की है. गोली लगने से घायल छात्र को परिजनों ने धनबाद स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से छात्र तो डॉक्टरों ने दुर्गापुर मिशन अस्पताल देर रात को रेफर कर दिया. गोली मारने वाले एक युवक सुमित मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बाकी की तलाश जारी है.

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद सिंदरी एसडीपीओ भूपेन्द्र राउत ने घटनास्थल पहुंचकर लोगों से पूछताछ की. घटनास्थल की जांच की. वहीं छात्र के परिजनों से भी एसडीपीओ ने घटना की जानकारी ली. पुलिस को परिजनों ने बताया कि तेज गति से गाड़ी हमेशा सुमित मिश्रा और उसके दोस्त चलाया करता था. तेज गति से गाड़ी चलाने से मना किया गया था. इसी विवाद में अमन को गोली मार दी गई. सभी लोग आपराधिक प्रवृत्ति के हैं.

वहीं सिंदरी एसडीपीओ ने कहा कि छात्र को गाड़ी लगाने की मामूली विवाद पर गोली मारने से बात सामने आई है. पड़ोस के युवकों पर आरोप है. सभी की गिरफ्तारी जल्द कर ली जायेगी. मामले की अनुसंधान की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details