राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: पोती पर थी सौतेले पिता की गलत नजर, दादा ने हत्या कर शव फेंका जंगल में, दो आरोपी गिरफ्तार

अपनी पोती पर सौतेले पिता की गलत नजर से नाराज दादा ने एक साथी संग मिलकर उसकी हत्या कर दी.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 10 hours ago

Two Arrested In Murder Case
हत्या मामले में दो गिरफ्तार (ETV Bharat Kuchaman City)

कुचामनसिटी: नावासिटी उपखंड के एक गांव में करीब एक माह पहले जंगल में मिले शव व ब्लांइड मर्डर मामले में पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस के अनुसार पोती पर सौतेले पिता की गलत नजर थी. इससे नाराज दादा ने एक साथी के साथ मिलकर युवक की हत्या कर दी.

एसपी हनुमानप्रसाद मीणा ने नावां थाने में रविवार को बताया कि गत 26 सितंबर को जाबदीनगर के जंगल में एक शव मिला था. इस पर मृतक के पिता ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दी थी. पुलिस ने करीब 50 से अधिक सीसीटीवी खंगाले व चरवाहों, मजदूरों से पूछताछ की. इसके बाद मुलजिम को जंगलों से दस्तयाब किया व पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया. रिपोर्ट में मृतक के पिता ने बताया कि उसका पुत्र अपनी पत्नी के साथ थाना क्षेत्र में डेरे पर रहता था. जिसकी लाश जंगल में मिली. पुलिस द्वारा अनुसंधान के दौरान सामने आया कि मृतक के साथ जो उसकी दूसरी पत्नी थी, उसके पहले से ही तीन संतान थी. मृतक की सौतेली पुत्री पर गलत नजर थी. वह उसके साथ अवैध संबंध बनाता था और पत्नी से मारपीट करता था.

पढ़ें:बेटी पर गलत नजर डालने पर मां ने आशिक का काटा गुप्तांग

हत्या का आरोपी अपनी पोती के साथ गलत संबंध बनाने से नाराज था. घटना की रात वह अपने साथी के साथ शराब के नशे में मृतक के घर गया और झगड़ा करने लगा. बाद में दोनों ने मिलकर हत्या की और शव जंगल में फेंक दिया. घटना का खुलासा होने के साथ ही पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. मामले का खुलासा करने वाली टीम में सीआई जोगेन्द्र राठौड़, हैड कांस्टेबल राजेन्द्र कुमार मीणा, जगराम मीणा, आसूचना अधिकारी प्रेमचंद, कानि. संदीपकुमार, विजेन्द्र कुमार का विशेष योगदान रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details