बिहार

bihar

मोतिहारी महावीरी मेले में डंडा भांजने से मना करने पर विवाद. बीच बचाव करने गए युवक की चाकू गोदकर हत्या - Youth Died In Stabbing

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 9, 2024, 12:06 PM IST

Youth Died In Motihari: बिहार के मोतिहारी में चाकूबाजी में एक युवक की मौत हो गयी जबकि दो युवक गंभीर रूप से जख्मी है. जानकारी के अनुसार महावीरी झंडा खेलने के विवाद में चाकूबाजी की घटना को अंजाम दिया गया है. पढ़ें पूरी खबर.

मोतिहारी में चाकूबाजी
मोतिहारी में चाकूबाजी (EऊBharat)

मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी में महावीरी झंडा में खेलने के दौरान चाकूबाजी में एक युवक की मौत हो गयी. दो अन्य लोग जख्मी हो गए हैं. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच छानबीन कर रही है. घटना बंजरिया थाना क्षेत्र के अजगरी गांव की है.

डंडा भाजने के विरोध पर विवादः मिली जानकारी के अनुसार नागपंचमी के पूर्व संध्या पर महावीरी झंडा को लेकर गांव के लोग लाठी डंडा के साथ करतब दिखा रहे थे. इसी दौरान एक युवक डंडा लेकर भांजने लग जिसे मना करने पर विवाद हो गया. विवाद बढ़ जाने पर बीच बचाव करने आए राजकुमार सोनी को किसी ने चाकू मार दी. इस दौरान हुई मारपीट में जितेंद्र सिंह समेत दो अन्य लोग जख्मी हो गए. चाकू लगने से जख्मी राजकुमार सोनी की मौत हो गई.

विवाद के कुछ देर बाद चाकूबाजीः घटना को लेकर घायल ग्रामीण जितेंद्र सिंह ने बताया कि महावीरी झंडा को लेकर गांव वाले घूम-घूमकर झंडा खेल रहे थे. इसी दौरान एक ग्रामीण के दरवाजे पर जब झंडा खेला जा रहा था उस दौरान एक युवक एक मोटा सा लकड़ी उठा कर भांजने लगा. जिसे मना करने पर झगड़ा करने लगा. इसके बाद लोग उसके उपर लाठी चलाने लगे. उस समय लोगों को शांत करा दिया गया.

छानबीन में जुटी पुलिसः कुछ देर के बाद झंडा खेलने के दौरान जमकर मारपीट हुई है. इस दौरान बीच बचाव करने आए ग्रमीण राजकुमार को किसी ने चाकू मार दिया. घटना को लेकर बंजरिया थानाध्यक्ष इंद्रजीत पासवान ने पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि परिजनों और ग्रामीणों से जानकारी ली जा रही है हालांकि किसी ने आवेदन नहीं दिया है. आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

"घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची है. एक युवक की मौत हुई है. घटना की जांच की जा रही है. जख्मियों का बयान अभी नहीं हो पाया है. मृतक के परिजनों की तरफ से भी कोई आवेदन अभी तक नहीं मिला है."-इंद्रजीत पासवान, बंजरिया थानाध्यक्ष

यह भी पढ़ेंःमोतिहारी में लूट की योजना बनाते 4 लुटेरे चढ़े पुलिस के हत्थे, हथियार भी बरामद - Motihari crime

ABOUT THE AUTHOR

...view details