झारखंड

jharkhand

धनबाद में राहुल गांधी की न्याय यात्रा को लेकर प्रशासनिक तैयारी पूरी, एसएसपी ने विभिन्न जगहों की सुरक्षा का लिया जायजा

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jan 31, 2024, 7:28 PM IST

Rahul Gandhi Nyay Yatra in Dhanbad. धनबाद में राहुल गांधी की न्याय यात्रा को लेकर एसएसपी ने विभिन्न जगहों का सुरक्षा जायजा लिया. इस दौरान विश्राम गृह के साथ ही अन्य जगहों पर एसएसपी पहुंचे और तैयारियों का निरीक्षण किया.

Rahul Gandhi Nyay Yatra
Rahul Gandhi Nyay Yatra

एसएसपी ने विभिन्न जगहों की सुरक्षा का लिया जायजा

धनबाद: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद राहुल गांधी मणिपुर से मुबंई तक भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर निकले हुए हैं. इसी क्रम में राहुल गांधी 3 फरवरी को धनबाद आने वाले हैं. 4 फरवरी को उनकी न्याय यात्रा का कार्यक्रम धनबाद में तय है. पाकुड़ से राहुल गांधी साहिबगंज के रास्ते पूर्वी टुंडी पहुंचेंगे. जहां वह रात्रि विश्राम करेंगे. राहुल गांधी के आगमन को लेकर जिला प्रशासन की टीम भी पूरी तरह एक्टिव मोड में है.

तीन फरवरी को राहुल गांधी पूर्वी टुंडी के हलकट्टा में रात्रि विश्राम करेंगे. इसको लेकर एचपी जनार्दनन ने बुधवार को रेस्ट हाउस का निरीक्षण किया. इसके साथ ही एसएसपी ने उन सभी स्थानों पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया, जहां उनका कार्यक्रम निर्धारित है. एसएसपी के साथ कांग्रेस जिला अध्यक्ष संतोष सिंह और प्रमुख पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे.

प्रशासन पूरी तरह से तैयार:इस बीच, एसएसपी एचपी जनार्दनन ने कहा कि राहुल गांधी तीन फरवरी को धनबाद पहुंचेंगे. धनबाद जिले के पूर्वी टुंडी थाना क्षेत्र का हलकट्टा उनका विश्राम स्थल है. जिसको लेकर कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों के साथ स्थल निरीक्षण किया गया है. प्रशासन की ओर से सुरक्षा के पूरे इंतजाम किये जा रहे हैं. आज हम उसी का निरीक्षण करने पूर्वी टुंडी पहुंचे हैं. इसके साथ ही ग्रामीण एसपी, ट्रैफिक डीएसपी और कांग्रेस के जिला अध्यक्ष भी हैं. राहुल गांधी के कार्यक्रम की सुरक्षा के लिए पुलिस ने प्लान तैयार कर लिया है. ट्रैफिक रूट भी तैयार कर लिए गए हैं. वहीं, राहुल गांधी की न्याय यात्रा को लेकर कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह है. वह कार्यक्रम की तैयारी में भी जुटे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details