राजस्थान

rajasthan

गहलोत और रंधावा से पूर्व विधायक मेवाराम जैन की मुलाकात, सियासी गलियारों में चर्चाएं तेज - former MLA Mewaram Jain

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 18, 2024, 11:13 PM IST

बाड़मेर में पूर्व विधायक मेवाराम जैन की सोशल मीडिया पर जारी कुछ तस्वीरों ने राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं को तेज कर दिया है. इन तस्वीरों में जैन पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखविंदर सिंह रंधावा के साथ नजर आ रहे हैं.

Former MLA Mewaram Jain
पूर्व विधायक जैन की कांग्रेस में वापसी की चर्चाएं (Photo ETV Bharat Barmer)

बाड़मेर: कांग्रेस से निलंबित बाड़मेर के पूर्व विधायक मेवाराम जैन एक बार फिर से चर्चाओं में हैं. सोशल मीडिया पर पूर्व विधायक जैन की कांग्रेस नेताओं के साथ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इसके बाद से बाड़मेर की राजनीति में हलचल तेज हो गई है.

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों में मेवाराम जैन पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखविंदर सिंह रंधावा के साथ नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर तस्वीर सामने आने के बाद बाड़मेर की राजनीति में भी हलचल पैदा हो गई है. इस बारे में पूर्व विधायक जैन ने बताया कि मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत और रंधावा से शिष्टाचार भेंट की थी. इस मुलाकात के दौरान पार्टी में वापसी को लेकर कोई बात नहीं हुई.

पढ़ें: पूर्व विधायक मेवाराम जैन कांग्रेस से निलंबित, यहां जानिए पूरा मामला

बता दें कि पूर्व विधायक मेवाराम जैन का विधानसभा चुनाव के बाद एक महिला के साथ वीडियो सोशल मीडिया पर आया था. इसके बाद कांग्रेस ने पूर्व विधायक को पार्टी से निष्कासित कर दिया था. अब हाल ही कांग्रेस नेताओं के साथ तस्वीरें सामने आने के बाद बाड़मेर की राजनीति में हलचल मच गई. इस मुलाकात को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. उनकी कांग्रेस में वापसी को लेकर अटकलें शुरू हो गई है. हालांकि पूर्व विधायक ने इन अटकलों को खारिज कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details