दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 26, 2024, 3:48 PM IST

ETV Bharat / state

दक्षिण दिल्ली जिले की नारकोटिक्स स्क्वाड ने मनाया 75वां गणतंत्रता दिवस समारोह, आयोजन में दिखा जबरदस्त उत्साह

Narcotics Squad celebrated Republic Day : दक्षिण दिल्ली जिला नारकोटिक्स स्क्वाड की टीम ने 75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर अपने दफ्तर में भव्य आयोजन किया. इस मौके पर पूरे कार्यलय को पुलिसकर्मियों ने खुद से फूलों और तिरंगे झंडे से सजाकर माहौल को देशभक्तिमय बना दिया. आयोजन में दिखा भरपूर उत्साह.

नारकोटिक्स स्क्वाड ने मनाया 75वां गणतंत्रता दिवस समारोह
नारकोटिक्स स्क्वाड ने मनाया 75वां गणतंत्रता दिवस समारोह

नारकोटिक्स स्क्वाड ने मनाया 75वां गणतंत्रता दिवस समारोह

नई दिल्ली:75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली में आयोजनों की धूम रही. सभी विभागों में गणतंत्र दिवस पर विशेष आयोजन किया गया. इस कड़ी में शुक्रवार को राजधानी दिल्ली के नारकोटिक्स स्क्वाड दक्षिण दिल्ली जिले के पुलिसकर्मियों ने परिसर में झंडातोलन समारोह का आयोजन किया. जिसमें नारकोटिक्स स्क्वाड प्रभारी मनीष चौधरी ने तिरंगा फहराकर सलामी दी

इस अवसर पर उन्होंने सभी पुलिसकर्मियों को कहा कि कैसे देश आजाद होने के बाद आज के ही दिन नया संविधान लागू हुआ था. यानि देश की आजादी के बाद असली आजादी तब महसूस की गई जब अपने देश में अपना संविधान लागू हुआ .26 जनवरी 1950 को हमारे देश का संविधान लागू हुआ जिसके बाद भारत एक गणतंत्र बना.

ये भी पढ़ें :गणतंत्र दिवस परेड: दिल्ली पुलिस की महिला टुकड़ी ने कर्तव्य पथ पर किया मार्च
आपको बता दे की 75 में गणतंत्र दिवस के मौके पर नारकोटिक्स स्क्वाड के सभी पुलिसकर्मियों में गणतंत्न दिवस को लेकर विशेष उत्साह दिखा .जहां सभी पुलिसकर्मियों ने मिलकर पूरे कार्यालय को देश के रंग यानि तिरंगे से रंग दिया.सभी ने मिलकर पूरे दफ्तर को सुंदर फूलों और तिरंगे झंडे और तिरंगे गुब्बारों से पूरे परिसर को सजाया. तिरंगे को सलामी देने के बाद पूजा अर्चना की गई और भगवान से पूरे देश की सुख समृद्धि के लिए कामना की गई .यही नहीं पूजा अर्चना के बाद नारकोटिक्स स्क्वाड के सभी पुलिसकर्मियों ने मिलकर लोगो को भंडारा वितरित किया.

इस समारोह के दौरान प्रभारी मनीष चौधरी ने कार्यक्रम में मौजूद सभी पुलिसकर्मियों को खुद मिठाइयां बांटी और सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी.साथ ही इस आयोजन में शामिल होने आए सभी बड़े बुजुर्गों और बच्चों को बड़े ही प्यार और 75वें गणतंत्र की शुभकामनाओं के साथ मिठाइयां बांटी.

ये भी पढ़ें :गणतंत्र दिवस समारोह को लेकर इस बार विशेष सुरक्षा इंतजाम, 70 हजार जवान किए गए तैनात

ABOUT THE AUTHOR

...view details