झारखंड

jharkhand

बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर मां की गला रेतकर कर दी हत्या, पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार - Son killed Mother in Pakaur

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Apr 11, 2024, 10:45 PM IST

पाकुड़ में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर अपनी मां की हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है.

SON KILLED MOTHER IN PAKAUR
SON KILLED MOTHER IN PAKAUR

पाकुड़: एक बेटे ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर जन्म देने वाली मां की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी है. घटना हिरणपुर थाना क्षेत्र के मुर्गाडांगा गांव की है. पुलिस ने हत्या के इस मामले में हत्या के आरोपी होपन उर्फ सिमन टुडू और उसकी पत्नी सोलगी सोरेन को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, मृतका रानी हेंब्रम के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

स्थानीय लोगों के मुताबिक गुरुवार की देर शाम होपन उर्फ सिमन टुडू और उसकी पत्नी सोलगी सोरेन के साथ रानी हेम्ब्रम का किसी मामले को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि होपन ने अपनी पत्नी सोलगी के साथ मिलकर अपनी मां रानी हेम्ब्रम के गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया. यही नहीं रानी हेम्ब्रम पर पत्थर से भी हमला किया गया. जिसके कारण घटनास्थल पर ही रानी की मौत हो गयी. मामले की जानकारी मिलते ही हिरणपुर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर थाने लाई.

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि पूछताछ के क्रम में यह पता चल पाया है कि सिमन शराब के नशे में अपने घर पहुंचा था और किसी बात को लेकर विवाद उत्पन्न हुआ जिसके बाद उसने मारपीट की और अपनी मां की हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है. फिलहाल प्राथमिकी दर्ज करने की तैयारी की जा रही है, साथ ही आसपास के ग्रामीणों सहित मृतका के रिश्तेदारों से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details