राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जोधपुर में छात्र के साथ मारपीट और अपहरण, सीसीटीवी में कैद हुई घटना - Assault on student

जोधपुर में एक छात्र के साथ मारपीट और अपहरण का मामला सामने आया है. घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिमसें कुछ युवक छात्र के साथ मारपीट करते हुए जबरन कार में बिठाते हुए दिखाई दे रहे हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jul 8, 2024, 8:51 PM IST

छात्र के साथ मारपीट और अपहरण
छात्र के साथ मारपीट और अपहरण (ETV Bharat Jodhpur)

छात्र के साथ मारपीट और अपहरण (ETV Bharat Jodhpur)

जोधपुर.सड़क पर बाइक आगे लेने की बात को लेकर हुई बहस से बाइक पर सवार युवक इतने नाराज हो गए कि उन्होंने 12वीं के छात्र को सबक सिखाने के लिए उसके साथ मारपीट कर उसको गाड़ी में डाल कर ले गए. पीड़ित युवक ने आरोप लगाया कि गाड़ी में उसे पिस्टल दिखा कर डराया गया और बाद में मिलिट्री हॉस्पिटल के बाहर उतार कर भाग गए.

पीड़ित युवक ने इसको लेकर उदय मंदिर थाने में मामला दर्ज करवाया है. ओल्ड कैम्पस में युवक के साथ हुई मारपीट और उसे गाड़ी में डाल कर ले जाने का सीसीटीवी भी सामने आया है. थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह का कहना है कि पीड़ित की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़ें-दौसा में पुलिसकर्मियों की गुंडागर्दी, दुकानदार से मारपीट का सामने आया वीडियो - Police Hooliganism In Dausa

पिस्टल दिखाकर धमकी का आरोप :बाड़मेर निवासी जीवराज सिंह ने बताया कि पांच जुलाई को पुलिस लाइन के बाहर चाय की टपरी पर बुलेट पर सवार युवकों को उसने बाइक आगे लेने का कहा था. इसको लेकर बहस हुई तो उन्होंने मुझे देख लेने की धमकी दी. इसके बाद में वह करीब तीन बजे अपने दोस्त से मिलने ओल्ड कैम्पस लॉ फैकल्टी गया था, जहां भवानीसिंह शेखावत, प्रदीपसिंह शेखावत, ईश्वरसिंह शेखावत व प्रतापसिंह डेलासर सहित अन्य लोग आए. उसने आरोप लगाया कि इन लोगों ने उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की और उसे कार में डालकर ले गए. गाड़ी में भी मारपीट की गई और पिस्टल दिखाकर धमकी दी. इसके बाद उसे युववकों ने मिलिट्री हॉस्पीटल के पास उतार दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details