उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ सड़क हादसे में सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत, वाहन में फंसकर 200 मीटर तक घिसटते चले गए

तेज रफ्तार वाहन ने बाइक टैक्सी में मारी टक्कर, बाइक टैक्सी पर सवार थे सॉफ्टवेर इंजीनियर, पत्नी ने अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ दर्ज कराया केस

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

लखनऊ में सड़क हादसा
लखनऊ में सड़क हादसा (Etv Bharat)

लखनऊः मड़ियांव क्षेत्र में स्थित शंकरपुर पुल के पास बृहस्पतिवार सुबह तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक टैक्सी में टक्कर मार दी. बाइक टैक्सी पर सवार साॅफ्टवेयर इंजीनियर धीरेंद्र कुमार रोशन टक्कर मारने वाले वाहन में फंसकर 200 मीटर तक घिसटते चले गए. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. बाइक टैक्सी चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने परिवार की तहरीर पर केस दर्ज कर वाहन की तलाश में जुट गई है.


बता दें कि बिहार के सासाराम निवासी धीरेंद्र कुमार नोएडा की इलेक्ट्रिक कंपनी में काम करते थे. चचेरे भाई धीरज ने बताया कि धीरेंद्र की कंपनी ने शक्ति भवन में काम का ठेका लिया था. धीरेंद्र छह माह से पत्नी सुषमा व बेटी के साथ मड़ियांव में पाम पैराडाइज अपार्टमेंट में रह रहे थे। धीरेंद्र को बृहस्पतिवार को कंपनी की मीटिंग में शामिल होने कानपुर जाना था. जिसके लिए सुबह पांच बजे वह बाइक टैक्सी से चारबाग जा रहे थे. तभी अज्ञातन वाहन ने टक्कर मार दी और भाई की मौत हो गई.


इंस्पेक्टर शिवानंद मिश्र ने बताया कि शंकरपुर के पास तेज रफ्तार वाहन ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी थी. इस हादसे में धीरेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई. पास से मिले मोबाइल से परिजनों को खबर दी गई. मृतक की पत्नी सुषमा ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मड़ियांव थाने में केस दर्ज कराया है. सीसीटीवी फुटेज की मदद से वाहन के बारे में पता लगाया जा रहा है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें-लखनऊ में हिट एंड रन; बेकाबू कार ने ठेले के बाद राहगीरों को मारी टक्कर, हमीरपुर सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details