उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

लक्सर में MDMA ड्रग्स की बड़ी खेप बरामद, 2 करोड़ आंकी जा रही कीमत

तस्कर से बरामद हुआ 199 ग्राम चिट्टा, आरोपी के अन्य साथियों की तलाश तेज

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

MDMA CHITTA RECOVERED FROM LAKSAR
लक्सर में MDMA ड्रग्स की बड़ी खेप के साथ तस्कर गिरफ्तार (ETV BHARAT)

लक्सर: पथरी थाना पुलिस ने नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने MDMA के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. साथ ही आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर उसे कोर्ट में पेश किया गया. जहां से आरोपी नशा तस्कर को जेल भेज दिया गया है.

नशे की तस्करी की रोकथाम में जुटी पुलिस ने नशे की अब तक की सबसे बड़ी खेप के साथ एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी के पास से 199 ग्राम MDMA (चिट्टा) बरामद किया गया. आरोपी का एनडीपीएस एक्ट में चालान कर दिया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक थाना पथरी क्षेत्र में नशे की एक बड़ी डील होने की पुलिस को सूचना मिली. सूचना पर पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाकर एक संदिग्ध बाईक सवार को दबोचा. तलाशी लेने पर आरोपी के पास से बेहद घातक नशा 199 ग्राम चिट्टा (मिथाइलीन डाइऑक्सी मेथाफ़ेटामिन) बरामद किया गया. जिसकी बाज़ार में कीमत करीब दो करोड़ रुपए आंकी जा रही है. आरोपी को तुरन्त हिरासत में लेकर थाने लाया गया.

पथरी थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया आरोपी नशे की खेप को लक्सर पुल के नीचे देने जा रहा था. जिसे लेने के लिए उसके 2 परिचित आने वाले थे. आरोपी की पहचान सरफराज पुत्र अब्दुल वहीद निवासी ग्राम कोटवाल आलमपुर थाना झबरेडा हरिद्वार के रूप में की गई. पुलिस अब आरोपी के अन्य साथियों की भी तलाश में जुटी है. आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

पढ़ें-अल्मोड़ा में लाखों की स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार, सलाखों के पीछे तस्कर

ABOUT THE AUTHOR

...view details