उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसी में 40 लाख की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार, सर्चिंग अभियान में मिली कामयाबी

नई सड़क थाना इलाके में पुलिस के हत्थे चढ़ा तस्कर, 200 ग्राम नशे के सामान बरामद

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 12 hours ago

ETV Bharat
सहायक पुलिस आयुक्त दशाश्वमेध प्रज्ञा पाठक (photo credit ETV Bharat)

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में पुलिस कमिश्नर मोहित अग्रवाल की ओर से अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे ऑपरेशन में रविवार को बड़ी कामयाबी मिली है. सहायक पुलिस आयुक्त दशाश्वमेध प्रज्ञा पाठक के निर्देश पर थाना चौक की पुलिस, ANTF यूनिट वाराणसी और गाजीपुर के ज्वाइंट अभियान में एक शतिर तस्कर को गिरफ्तार किया गया. हेरोइन बेचने वाले आरोपी तस्कर का नाम अरमान नसीम है, जिसकी उम्र करीब 27 साल की है. जिसको भिखाशाह हड़हा सराय से 200 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है. जिसका इंटरनेशनल मार्केट में अनुमानित कीमत 40 लाख रुपये है. गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

वहीं पुलिस की पूछताछ में आरोपी अरमान नसीम ने बताया कि नई सड़क थाना चेतगंज वाराणसी का रहने वाला हूं. मैं वाराणसी में घूम घूम कर हेरोइन बेचता हूं. जो पैसा मिलता है उसी से अपना परिवार चलाता हूं.

वहीं सहायक पुलिस आयुक्त दशाश्वमेध प्रज्ञा पाठक ने बताया कि, थाना चौक की पुलिस और ANTF की वाराणसी और गाजीपुर यूनिट के संयुक्त अभियान में अरमान नसीम निवासी नई सड़क थाना चेतगंज को अरेस्ट किया गया है. उसके पास से एक पैकेट हेरोइन जिसका वजन 200 ग्राम है. जिसकी अंतर्राष्ट्रीय अनुमानित कीमत 40 लाख रुपए है. आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह ग्राहकों को खोजकर हेरोइन बेचता है.

ये भी पढ़ें: गाजीपुर में 1.25 करोड़ की हेरोइन के साथ दो अंतरराज्यीय तस्कर गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details