बिहार

bihar

'मेरे पापा ने मम्मी की गला दबाकर हत्या की.. फिर आग में झोंक दिया', 5 साल की बेटी ने खोला राज - wife murdered in sitamarhi

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 11, 2024, 6:48 PM IST

Sitamarhi Murder: सीतामढ़ी में हैवानियत का मामला सामने आया है. जहां एक सिरफिरे पति ने मासूम बेटी के सामने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या के मामले में जांच करने पहुंची पुलिस को पांच साल की बच्ची ने पापा की करतूत की पूरी कहानी बता दी. बच्ची की बातें सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई. बच्चे ने कहा अंकल! पापा ने मम्मी की गला दबाकर मार डाला.

महिला की गला दबाकर हत्या
महिला की गला दबाकर हत्या (ETV Bharat)

सीतामढ़ी: 'मेरी मम्मी चीख रही थी, चिल्ला रही थी. पापा ने मम्मी के साथ मारपीट शुरू कर दी. मम्मी ने बहुत शोर मचाया लेकिन पापा गुस्से में आकर मम्मी की गला दबा दी. मम्मी खामोश हो गई और कुछ नहीं बोली. इसके बाद पापा ने मम्मी को आग में फेंक दिया.' यह कहना है मृतका की पांच वर्षीय बेटी वर्षा का. जिसने अपने पिता के हाथों अपनी मां को मरते हुए देखा.

5 वर्षीय पुत्री ने खोला राज: इस क्रूरता की चश्मदीद बनी मृतका रेखा देवी की 5 वर्षीय पुत्री ने सबके सामने ही हकीकत से पर्दा उठा दिया. मृतका की पुत्री वर्षा ने बताया कि उसके पिता राजकुमार ने पहले उसकी मां का गला दबा दिया फिर आग के हवाले कर दिया. घटना पुपरी थाना क्षेत्र के बेदौल गोट की है. घटना की जानकारी मिलते ही पुपरी थाने की पुलिस ने घटना स्थल पहुंच कर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया है.

हत्या के बाद गांव में जुटी भीड़ (ETV Bharat)

"पत्नी की गला दबाकर हत्या करने के आरोप में दोषी राजकुमार को पुलिस जल्द गिरफ्तार कर लेगी. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. पांच वर्षीय पुत्री वर्षा के बयान पर मामला दर्ज किया गया है."-चंद्रभूषण प्रसाद सिंह, थानाध्यक्ष पुपरी

सीतामढ़ी में पत्नी की हत्या (ETV Bharat)

पुलिस दोषी की तलाश में जुटी: घटना को लेकर पुलिस दोषी राजकुमार की तलाश में जुटी है. मामले को लेकर पुपरी थानाध्यक्ष चंद्रभूषण प्रसाद सिंह ने कहा कि पुत्री के बयान पर मामला दर्ज किया गया है. जल्द ही दोषी राजकुमार की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. जल्द पुलिस उसे ढूंढ कर गिरफ्तार कर लेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details