राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पुलिस ने एक कार से बरामद किए 2 करोड़ से अधिक कीमत के आभूषण - Sirohi Police Action

सिरोही की आबूरोड रीको थाना पुलिस ने एक कार से 2 किलो सोना और 31 किलो से अधिक चांदी जब्त की है. बरामद आभूषण की कीमत करीब 2 करोड़ 15 लाख रुपए आंकी जा रही है.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 8, 2024, 3:06 PM IST

SIROHI POLICE ACTION
पुलिस ने एक कार से बरामद किए 2 करोड़ से अधिक कीमत के आभूषण

सिरोही.लोकसभा चुनाव के तहत जिले के आबूरोड रीको थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने मावल चौकी के पास नाकाबंदी के दौरान एक कार से 2 किलो सोना और 31 किलो से अधिक चांदी जब्त की है. पुलिस ने कार को भी बरामद कर लिया है.

रीको थानाधिकारी सीताराम ने बताया कि पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार के निर्देशन में चल रहे विशेष अभियान के तहत आबूरोड रीको थानाधिकारी सीताराम के नेतृत्व में मावल चौकी पर पुलिस ने रविवार देर रात को नाकाबंदी की हुई थी. इस दौरान एक गुजरात पासिंग कार को रुकवाकर उसकी तलाशी ली गई. कार में 2 किलो सोना और 31 किलो से अधिक चांदी बरामद हुई. बरामद आभूषण के बारे में कार सवार लोगों से पूछताछ की गई तो वो कोई संतुष्टि पूर्ण जवाब नहीं दे पाए. उन्होंने आभूषण से संबंधित आवश्यक दस्तावेज भी प्रस्तुत नहीं किए. इस पर टीम ने कार और आभूषणों को जब्त कर लिया.

इसे भी पढ़ें :अजमेर रेलवे स्टेशन पर तीन तस्कर गिरफ्तार, 40 लाख से ज्यादा के मादक पदार्थ बरामद - drugs worth Rs 40 lakh seized

इसे भी पढ़ें :कुचामन पार्क में मिली भगवान की चार मूर्तियां, पुलिस ने शुरू की मामले की जांच - statues of God found in Kuchaman

रीको थानाधिकारी सीताराम ने बताया कि बरामद आभूषण की कीमत करीब 2 करोड़ 15 लाख रुपए आंकी जा रही है. लोकसभा चुनाव को लेकर राजस्थान गुजरात सीमा पर स्थित मावल चौकी पर विशेष निगरानी बरती जा रही है. इसी के तहत ये कार्रवाई की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details