बिहार

bihar

'राम आएंगे' गाने वाली सिंगर स्वाति मिश्रा देंगी बॉलीवुड में दस्तक, बोलीं- सब कुछ रामजी की कृपा से मिला - Singer Swati Mishra

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 5 hours ago

SWATI MISHRA BOLLYWOOD DEBUT: बिहार की सिंगर स्वाति मिश्रा जो अपने राम भजन के लिए सुर्खिंयों में आईं, अब बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. यहां जानें क्या कहती हैं स्वाति.

SWATI MISHRA BOLLYWOOD DEBUT
सिंगर स्वाति मिश्रा (ETV Bharat)

पटना: बिहार की एक पार्श्व गायिका जो रातों-रात स्टार बन गई. यहां तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उनके गीत 'राम आएंगे' को अपने एक्स हैंडल से पोस्ट किया. गीत इतना वायरल हुआ कि गायिका स्वाति मिश्रा सबके जुबान पर चढ़ गई. आज की स्वाति मिश्रा सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं और उनके गानों को दर्शक काफी पसंद भी करते हैं.

प्रधानमंत्री मोदी ने किया था ट्वीट: राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी गीत लंबे समय से गाया और सुना जा रहा है लेकिन राम मंदिर निर्माण के वक्त इस गीत की लोकप्रियता काफी बढ़ गई. पीएम मोदी ने इस भजन को राम मंदिर निर्माण के उद्घाटन के मौके के ठीक पहले अपने एक्स हैंडल से शेयर किया था और भजन इतना लोकप्रिय हुआ कि सोशल मीडिया पर तमाम रिकॉर्ड टूट गए.

स्वच्छता एंबेसडर सिंगर स्वाति मिश्रा (ETV Bharat)

करोड़ों लोगों ने सुना ये सॉन्ग: छपरा की रहने वाली गायिका स्वाति मिश्रा गुमनामी के अंधेरे में थी लेकिन राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी गीत ने उनके करियर को फर्श से अर्श पर ला दिया. रील बनाने में तो इस गाने ने रिकॉर्ड बना दिया है. अयोध्या में रामलाल के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से पहले यह भजन लोगों के जुबान पर चढ़ गया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस भजन को मंत्रमुग्ध करने वाला बताया. गीत को सोशल मीडिया पर 7 करोड़ से भी अधिक लोगों ने देखा है स्वाति मिश्रा के यूट्यूब चैनल पर 334k से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं.

सिंगर स्वाति मिश्रा (ETV Bharat)

स्वच्छता को लेकर लोगों को कर रही हैं जागरूक: नगर विकास विभाग में स्वाति मिश्रा को स्वच्छता एंबेसडर बनाया है और वह बिहार में लोगों को जागरूक करने का काम कर रही है. ईटीवी भारत से खास बातचीत के दौरान स्वाति मिश्रा ने कहा कि आप हर चीज के लिए सरकार पर निर्भर नहीं रह सकते हैं. हर शख्स अपने स्तर से स्वच्छता के क्षेत्र में योगदान दे सकता है अगर ऐसा होने लगा तो हमारा राज्य स्वच्छ और निरोग हो जाएगा.

स्वाति की बॉलीवुड में दस्तक (ETV Bharat)

बॉलीवुड डेबीयू पर क्या बोली स्वाति: सिंगर स्वाति मिश्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया और कहा कि उन्होंने हमारे भजन गीत को पोस्ट किया उसके बाद उनके जीवन में बड़ा बदलाव आया है. वो उनकी शुक्रगुजार हैं. आज की तारीख में वो टी-सीरीज के लिए भजन गा रही हैं और इसके अलावा सारेगामा में भी काम कर रही हैं. आगे अगर मौका मिला तो बॉलीवुड में भी काम करेंगी.

"पीएम ने मेरे भजन-गीत को पोस्ट किया उसके बाद मेरे जीवन में बड़ा बदलाव आया है. मुझे सब कुछ राम जी की कृपा से मिला है और आगे भी मुझे राम जी पर ही भरोसा है. बॉलीवुड में काम करने का मौका मिला तो जरूर करूंगी."-स्वाति मिश्रा, सिंगर

राम आएंगे सॉन्ग सिंगर (ETV Bharat)

पढ़ें-'राम आएंगे..' बिहार की बेटी के मुरीद हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी- 'यह भजन मंत्रमुग्ध करने वाला है'

ABOUT THE AUTHOR

...view details