उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

WATCH: अभी पतझड़ नहीं आया अभी से पत्ते झड़ गए... राहगीर ने आईआईटीयंस को गानों पर झुमाया

आईआईटी कानपुर उत्सव अंतराग्नि में गायक राहगीर ने दी प्रस्तुति, झूम उठे आईआईटीयंस

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 5 hours ago

Etv Bharat
आईआईटी कानपुर में गायक राहगीर ने दी परफॉर्मेंस (Etv Bharat)

कानपुर:अभी पतझड़ नहीं आया, अभी से पत्ते झड़ गए.... भाई राहगीर थे हम कौन सी गाड़ी पर चढ़ गए..... अभी हैं बाप जिंदा बेटे बंटवारे को लड़ गए.... अभी पतझड़ नहीं आया अभी से पत्ते झड़ गए. सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर अपनी गायकी से लाखों दिलों पर राज करने वाले गायक राहगीर ने जैसे ही उक्त गाने की लाइनों की प्रस्तुति आईआईटी कानपुर के ओपन एयर थिएटर परिसर में दी, तो सामने मौजूद आईआईटियंस खुद को झूमने से नहीं रोक पाए.

आईआईटी कानपुर के सबसे खास उत्सव अंतराग्नि में जैसे ही शाम करीब 4:20 बजे गायक राहगीर ओपन नियर थिएटर के मंच पर पहुंचे, तो तालियों की गड़गड़ाहट से आईआईटीयंस ने उनका स्वागत किया. अपने गानों की प्रस्तुति के साथ ही राहगीर ने आईआईटियंस से जैसे ही कहा, कि लग रहा है अभी माहौल नहीं बना है. अगर आप मेरी प्रस्तुति के साथ माहौल बना देंगे, तो प्रस्तुति में मजा आ जाएगा. फिर क्या था, आईआईटीयंस ने राहगीर के गाने के साथ ही तालियों की जिस अंदाज में लय प्रस्तुत की, उसी अंदाज में राहगीर ने सबको अपनी गायकी से झूमा दिया.

आईआईटी कानपुर में गायक राहगीर ने दी परफॉर्मेंस (Etv Bharat)

इसे भी पढ़े-आईआईटी कानपुर में लगेगा अंतराग्नि का तड़का, कई कलाकार धूम मचाएंगे, अक्षर कार्यक्रम से होगा आगाज

दोपहर से राहगीर के आने का हो रहा था इंतजार: आईआईटी कानपुर के सबसे खास इवेंट अंतरराष्ट्रीय में शुक्रवार को वैसे तो कई कार्यक्रम होने थे. हालांकि, आईआईटीयंस को केवल राहगीर की प्रस्तुति का इंतजार था. शाम को राहगीर का यह कार्यक्रम दोपहर तीन बजे से प्रस्तावित था. ऐसे में अधिकतर आईआईटियंस दोपहर 12 से एक बजे के बीच ही ओपन एयर थिएटर पहुंच गए थे. तेज धूप के बीच बैठकर अपने गायक को सुनने के लिए बेचैन थे. हालांकि जब कार्यक्रम शाम को चार बजे शुरू हुआ, तो राहगीर ने आते ही सभी से कहा, कि अब इंतजार खत्म और केवल आप मनोरंजन करिए.


यह भी पढ़े-कानपुर का लेदर चीन को दे रहा टक्कर; आयात 85% घटा, निर्यात 20% बढ़ा, दुनिया में भारत का दबदबा

ABOUT THE AUTHOR

...view details