दिल्ली

delhi

दिल्ली के आस्था कुंज पार्क से संदिग्ध अवस्था में मिला सिक्किम की महिला का शव - Sikkim Woman Found Dead in Delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jul 11, 2024, 3:07 PM IST

Sikkim Woman Found Dead in Delhi: सिक्किम की एक महिला का शव मंगलवार रात नेहरू प्लेस स्थित आस्था कुंज पार्क में मिला. अमर कॉलोनी थाना पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवा दिया है.

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर (Graphics)

नई दिल्ली:दक्षिण-पूर्व दिल्ली के अमर कॉलोनी थाना क्षेत्र से संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवती का शव बरामद हुआ है. युवती का शव मंगलवार रात नेहरू प्लेस के पास स्थित आस्था कुंज पार्क में मिला. महिला की पहचान गुरुमग सिक्किम की रहने वाली देविका के रूप में हुई हैं. पुलिस ने युवती के परिजनों को सूचना दे दी है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि परिजनों के आने के बाद युवती के शव को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

मामले की जानकारी देते हुए दक्षिण पूर्वी जिले के डीसीपी राजेश देव ने बताया कि अमर कॉलोनी थाने में तैनात पुलिसकर्मी मंगलवार रात गश्त करते हुए आस्था कुंज पार्क में पहुंचे. यहां पुलिसकर्मियों ने देखा कि एक युवती अचेत अवस्था में पड़ी है. महिला के शरीर पर कोई इंजरी नहीं थी. पास जाकर देखा तो महिला की सांस नहीं चल रही थी. पुलिसकर्मियों ने युवती को एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें-दिल्ली के पीतमपुरा में युवक की पीट-पीटकर हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार

राजेश देव ने बताया कि घटना स्थल की जांच एफएसएल की टीम कर रही है. जांच के दौरान पता लगा की युवती सिक्किम की रहने वाली है. वह अमर कॉलोनी में रहकर छोटा-मोटी नौकरी करती थी. महिला की मौत कैसे हुई है? उसका शव पार्क में कैसे पहुंचा इसका पता लगाने के लिए पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है. महिला के साथ कोई सैक्सुअल असाल्ट नहीं हुआ था या नहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह पता चल पाएगा.

यह भी पढ़ें-दिल्ली में मर्डरः भजनपुरा में युवक की बेरहमी से हत्या, चेहरे, पेट और गर्दन पर 17 बार मारे चाकू

ABOUT THE AUTHOR

...view details